Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशABVP ने महाविद्यालयों में व्याप्त अव्यवस्थाओं व समस्याओं का निराकरण हेतु प्रदर्शन...

ABVP ने महाविद्यालयों में व्याप्त अव्यवस्थाओं व समस्याओं का निराकरण हेतु प्रदर्शन कर प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

सतना,मध्यप्रदेश।। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा बताया गया कि आपके महाविद्यालय में छात्रों की समस्याओं व अव्यवस्थाओं के निवारण के लिए पहले भी ज्ञापन के माध्यम से आपको अवगत कराया जा चुका है, लेकिन समस्या का निराकरण नहीं हुआ है , इस निमित्त समस्याओं जैसे स्नातकोत्तर M.COM द्वितीय सेमेस्टर में एक ही विषय में कई छात्राओं को फेल किया गया।

ABVP कन्या महाविद्यालय ईकाई द्वारा महाविद्यालयों में व्याप्त अव्यवस्थाओं व समस्याओं का निराकरण हेतु प्रदर्शन कर प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन
Photo credit by satna times

महाविद्यालय में छात्रावास की व्यवस्था जल्द से जल्द शुरू की जाए , महाविद्यालय में शौचालयों की साफ सफाई एवं सेनेटरी वेंडिंग मशीन की व्यवस्था की जाए,महाविद्यालय में सभी कक्षाएं नियमित संचालित की जाए,नए पाठ्यक्रम के अनुरूप पुस्तकालय में पुस्तक़े मंगवाई जाए, छात्राओं के हितों को ध्यान में रखते हुए शीघ्र ही समस्याओं व अव्यवस्थाओ का निराकरण जल्द जल्द करने की अभाविप माग करता, साथ ही आभावित छात्रा कार्यकर्ताओं का कहना है कि महाविद्यालय प्रशासन उदासीन होता जा रहा है।


इसे भी पढ़े – सतना में नशेड़ी युवकों ने किया घरों में पथराव, वीडियो हुआ…

महाविद्यालय परिसर में लगातार लापरवाही व समस्याएं बढ़ती जा रही हैं, यदि छात्राओं की समस्याओं का शीघ्र निवारण न हुआ तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा आंदोलन किया जाएगा, जिसका जिम्मेदार महाविद्यालय प्रशासन होगा। प्रदर्शन कर ज्ञापन को सफल बनाने में अभाविप कार्यकर्ताओं के साथ वहां की छात्रा-छात्राएं उपस्थित रही।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments