आपकी पहली पसंद एक्टिवा जल्द दिखा सकती है अपना नया अवतार, देखें क्या हो सकता है इसमें अपडेट

Honda activa 7g
Photo credit by Google

पहली पसंद एक्टिवा जल्द ही अपना नया अवतार दिखा सकती है। देखें इसमें क्या-क्या अपडेट हो सकते हैं. वाहन निर्माता कंपनी होंडा बहुत जल्द अपना अपडेटेड होंडा एक्टिवा 7जी स्कूटर लॉन्च करेगी। इस स्कूटर को नए अवतार में लॉन्च किया जाएगा। इस स्कूटर में आपको कुछ नए अपडेट भी देखने को मिल सकते हैं। कंपनी नई होंडा एक्टिवा को इलेक्ट्रिक अवतार में भी पेश कर सकती है। हालांकि, अभी तक ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Honda activa 7g
Photo credit by Google

शक्तिशाली Honda Activa 7G इंजन

होंडा एक्टिवा 7जी में आपको नया अपडेटेड इंजन देखने को मिलेगा। होंडा जल्द ही एक्टिवा का नया वर्जन लॉन्च कर सकती है। कंपनी भारत में एक्टिवा 7G लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसमें सबसे बड़ा बदलाव इंजन में हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी एक्टिवा 7G में पेट्रोल इंजन के अलावा हाइब्रिड इंजन भी दे सकती है। यह 109cc हाइब्रिड इंजन से लैस हो सकता है जो बैटरी से कनेक्ट होगा।

Honda Activa 7g जल्द ही सड़कों पर आ सकती है

होंडा एक्टिवा 7जी जल्द ही सड़कों पर नजर आने वाली है। आपको बता दें कि लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंपनी इस स्कूटर को 2024 में लॉन्च कर सकती है। इस स्कूटर का मुकाबला टीवीएस ज्यूपिटर और सुजुकी एक्सेस से होगा।

होंडा एक्टिवा 7G के फीचर्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक, होंडा एक्टिवा 7जी के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसे मौजूदा स्कूटर से भी ज्यादा हाईटेक बनाने की तैयारी कर ली है। जिसमें इसके एनालॉग मीटर को डिजिटल मीटर में बदल दिया जाएगा जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर उपलब्ध होगा। इसके अलावा इस स्कूटर में सीट के नीचे स्टोरेज स्पेस बढ़ाने की भी बात कही गई है।

Honda Activa 7G की कीमत

होंडा एक्टिवा 7G की कीमत की बात करें तो कीमत की जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है। इस स्कूटर की कीमत पिछले स्कूटर से ज्यादा होगी। यह स्कूटर पहले से करीब 30 हजार तक महंगा हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here