Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeऑटोमोबाइलआपको बेहद पसंद आएगा XUV 300 का Facelift अवतार... इन बदलावों के...

आपको बेहद पसंद आएगा XUV 300 का Facelift अवतार… इन बदलावों के साथ बाजार में घूमेगी कार, जानिए फीचर्स!

Mahindra XUV300 Fecelift: वर्ष 2019 से ही भारत में Mahindra XUV300 गाड़ी की बिक्री हो रही है और अब कंपनी ने इसको Fecelift अवतार में उतारने का पूरा प्लान बना लिया है। इस गाड़ी को टेस्टिंग के दौरान भी कई बार स्पॉट किया गया है, ऐसे में जो लोग भी इस गाड़ी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं वो जानने के इच्छुक हैं की आखिर Mahindra XUV300 Fecelift गाड़ी में हमको क्या नया देखने के लिए मिलेगा, आइए विस्तार से जानते हैं इसका नया अवतार कैसा होगा।

Photo credit by Google

Mahindra XUV300 Fecelift में होगा नया डिजाइन

Mahindra XUV300 के Fecelift वर्जन में आपको एक बदला हुआ डिजाइन देखने के लिए मिलेगा। इस बात की पुष्टि कइयों बार स्पाई शॉट्स देखने के बाद हो चुकी है। इसमें आपको सबसे पहले Fang शेप में Led DRLs देखने के लिए मिल जाएंगे, साथ ही इसमें आपको कनेक्टेड टेल लाइट्स भी देखने के लिए मिलेगी। साथ इसमें आपको बिलकुल नए डिजाइन में Alloy Wheels और बढ़िया बंपर देखने के लिए मिलेंगे।

वहीं बात करे गाड़ी के इंटीरियर में तो इसमें आपको बिलकुल फ्रेश केबिन देखने के लिए मिलेगा। इसमें आपको एक नए डिजाइन में AC वेंट्स मिलेंगे, इसी के साथ नया क्लाइमेट कंट्रोल के साथ रियर में भी AC वेंट्स मिल जायेंगे। इसके अलावा आपको गाड़ी में 2 नए डिस्पले एक इंफोटेनमेंट तथा दूसरा इंस्ट्रूमेंट कंसोल के लिए मिल जायेगा।

Mahindra XUV300 Fecelift में आएंगे ये फीचर्स

अगर हम ताजा सूत्रों की मानें तो इसमें आपको 2 नए डिस्पले 10.25 इंच के देखने को मिलेंगे, इसी के साथ पैनारोमिक सनरूफ, वैंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, ड्यूल जोन AC, क्रूज कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जिंग, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप का भी फीचर मिल जायेगा।



वहीं सुरक्षा के फीचर्स में इसमें आपको 360° कैमरा, ADAS का फीचर, 6 एयरबैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटर सिस्टम तथा इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल का भी फीचर मिल जाएगा।

अगर हम Mahindra XUV300 Fecelift गाड़ी की कीमत की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 8.5 लाख रुपए से शुरू हो सकती है। वहीं यह गाड़ी भारतीय बाजार में इसी वर्ष मार्च के महीने से ही देखने को मिल जाएगी।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments