Maihar News :चुनाव के लिए लक्जरी कार से अंग्रेजी शराब की कर रहे थे तस्करी, 14 पेटी बरामद

चुनाव के लिए लक्जरी कार से अंग्रेजी शराब की कर रहे थे तस्करी, 14 पेटी बरामद
Photo credit by satna times

सतना,मध्यप्रदेश।। मध्य प्रदेश के मैहर जिले में लग्जरी कार से शराब तस्करी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने 70 हजार की कीमत के 14 कार्टन शराब बरामद किया है।लोकसभा चुनाव व होली के मद्देनजर मैहर जिले में कड़ी चौकसी बरत रही है। अमरपाटन पुलिस को अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता हाथ लगी है।

चुनाव के लिए लक्जरी कार से अंग्रेजी शराब की कर रहे थे तस्करी, 14 पेटी बरामद
Photo credit by satna times

अमरपाटन पुलिस ने शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर नगर के कृष्णा फास्ट फूड के समीप एक स्कॉर्पियो वाहन से 14 कार्टून विदेशी शराब बरामद करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर शराब व कार जप्त कर ली। पुलिस की ओर से पकड़ी गई शराब की बाजार कीमत करीब 70 हजार रुपए बताई जा रही है।थाना प्रभारी अमरपाटन खगेन्द्र त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक सफेद रंग की स्कार्पियो वाहन में अवैध शराब विक्रय हेतु अमरपाटन से गड़ौली तरफ जा रही है।

मुखबिर के बताये अनुसार सफेद रंग की स्कार्पियो वाहन गड़ौली तरफ जाते हुये दिखाई दी जिसे पीछा कर कृष्णा फास्ट फूड के पास रोका गया तो अवैध शराब तस्करी का भंडाफोड़ हुआ है।

थाना प्रभारी ने आगे बताया स्कार्पियो के अंदर चालक दिलीप रावत पिता गुन्ना रावत उम्र 28 वर्ष निवासी इटमा खजुरी बीच टोला का होना बताया गया है।तलाशी के दौरान स्कार्पियो के अन्दर कुल 14 पेटी (कागज के कार्टून) में अंग्रेजी गोवा शराब कुल 700 शीशी शराब भरी होना उक्त बरामद सुदा का अबैध होना पाये जाने से आरोपी से उक्त शराब के सैम्पल निकालकर एवं स्कार्पियो वाहन को जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।‌ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here