Viral Video: भारत में ठेले पर सब्जी बेचती रशियन लड़की , यहां देखे वीडियो

Viral Video of Russian Girl Selling Vegetable
Viral Video of Russian Girl Selling Vegetables

Viral Video of Russian Girl Selling vegetables in India: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विदेशी लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो बड़े प्रभावी ढंग से हिंदी बोलते हुए ठेले पर आलू-प्याज बेच रही है.

Viral Video of Russian Girl Selling Vegetable
Viral Video of Russian Girl Selling Vegetables

वायरल वीडियो में क्या है?

वीडियो में लड़की दुकानदार के साथ सब्जियों का भाव बता रही है और ग्राहकों को तोलकर सब्जियां बेच रही है. वीडियो में नजर आ रही लड़की का नाम मैरी है और उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वीडियो को साझा किया है.

आलू ले लो, कांदा ले लो’

वायरल वीडियो में मैरी ग्राहकों से नमस्ते बोलती हैं और उनसे उनका नाम पूछकर बातचीत भी करती हैं. वह फिल्म ‘वेलकम’ के एक पॉपुलर डायलॉग की नकल भी करती हैं, जिसमें नाना पाटेकर बड़े ही फनी स्टाइल में आलू-प्याज बेचते हैं. मैरी आम सब्जी विक्रेताओं की तरह ‘आलू ले लो, कांदा ले लो’ आवाज लगाती हैं.

https://www.instagram.com/reel/C3usGeJpY70/?igsh=MW5jNG5nNDc3ZzE1bA==

कमेंट्स की बाढ़

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर mariechug नाम के अकाउंट पर शेयर किये गए इस वीडियो को अब तक 15 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इसे अब तक एक मिलियन से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. मैरी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और इस तरह के कई वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं. मैरी का यह वीडियो भी इंटरनेट यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग कमेंट में जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आप कमाल हैं, किसी भी स्थिति में फिट हो जाती हैं. एक अन्य यूजर ने कहा- हमसे भी ज्यादा जिस तरह से वह हमारी भारतीय संस्कृति का आनंद ले रही है, मुझे बेहद पसंद आया. एक अन्य ने कमेंट किया- भारतीय संस्कृति ने विदेशियों को भी बदल दिया. वहीं, किसी ने उन्हें संस्कारी रशियन बताया तो किसी ने उनके काम को सुपर हिट भी बताया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here