Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजElvish Yadav के 'थप्पड़ कांड' का Video Viral, गुस्से की ये वजह...

Elvish Yadav के ‘थप्पड़ कांड’ का Video Viral, गुस्से की ये वजह आई सामने

Elvish Yadav viral video :बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार कोई अच्छे काम के लिए नहीं, बल्कि एक रेस्टोरेंट में एक शख्स को थप्पड़ मारने को लेकर उनके नाम की चर्चा हो रही है। यही नहीं, उनके इस ‘थप्पड़ कांड’ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सतना टाइम्स डॉट इन

एल्विश यादव का ये वायरल वीडियो जयपुर के एक रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एलवीश एक शख्स को थप्पड़ मारते हुए साफ़ देखे जा रहे हैं। एलवीश के इस ‘थप्पड़ कांड’ के बाद रेस्टोरेंट में अचानक से हड़कंप का माहौल बनता भी साफ़ देखा जा सकता है।

सामने आया है कि एलवीश एक इवेंट में शामिल होने के लिए जयपुर आये थे। इसी बीच एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के दौरान उनका एक शख्स से विवाद हुआ जो देखते ही देखते बढ़ गया। बताया गया है कि किसी शख्स ने एलवीश पर कोई भद्दा कमेंट किया था, जिसके बाद वे खुद को काबू में नहीं रख सके और उस शख्स पर हमला बोल डाला। शख्स को थप्पड़ मारने के बाद वे अपने साथियों के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकल गए।

एलवीश के इस ‘थप्पड़ कांड’ से ना सिर्फ रेस्टोरेंट में मौजूद लोग हैरान रह गए, बल्कि अब उनके आक्रामक तेवरों का ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूज़र्स और उनके फैंस भी चौंक रहे हैं। इधर, इस वीडियो के वायरल होने के कुछ ही घंटों के बाद एलवीश का एक ऑडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने रेस्टोरेंट में बैठे शख्स के दुर्व्यवहार करने की बात कही है।

यहां देखे वीडियो

https://www.instagram.com/reel/C3QA9Q5vc1g/?igsh=MWtzMnJ4YjYwMHRubQ==

उन्होंने कहा, ‘प्रशंसक आते हैं और तस्वीरें लेते हैं, जो ठीक है। लेकिन अगर कोई मेरी मां या बहन के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करता है तो वो सही नहीं है। मैंने ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि उसने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। मैंने जो किया उसके लिए मुझे कोई पछतावा नहीं है।”

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments