Friday, May 24, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजULLU Web Series: कमरे की कुंडी, इयरफोन और आसपास की प्राइवेसी देखकर...

ULLU Web Series: कमरे की कुंडी, इयरफोन और आसपास की प्राइवेसी देखकर प्ले करें ये वेब सीरीज, वरना इज्जत हो जायेगी पानी पानी

Ullu web Series :पहले बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्में हमारे लिए मनोरंजन का साधन थीं, लेकिन अब Web Series आ गई हैं और हम उनका आनंद लेने में खो गए हैं।

ऐसे में ULLU ऐप एक ऐसी बोल्ड और रोमांटिक वेब सीरीज लेकर आया है जो आपके मूड को फुल रोमांटिक बना देगी ! यह बोल्ड वेब सीरीज (Bold Web Series) धूम मचा रही है और लोग इसकी बोल्डनेस की ओर आकर्षित हो रहे हैं !

सतना टाइम्स डॉट इन

बेहद हॉट है ये वेब सीरीज

“तवा हॉट ऑर्गेज्म” एक नई और बेहतरीन वेब सीरीज है जिसे आप बंद कमरे में अकेले देखकर उनके हॉट और अंतरंग दृश्यों का आनंद ले सकते हैं। इसे आउल ऐप पर रिलीज (ULLU Web Series New) किया गया है और यह इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है !

इस सीरीज में आपको ढेर सारे बोल्ड सीन देखने को मिलेंगे जो आपका मन मोह लेंगे ! “तवा हॉट ऑर्गेज्म” कहानी दोस्ती और प्यार के बारे में है, जहां दो युवा लड़के घर पर समय का आनंद ले रहे हैं।

इसमें हुई है बोल्ड सीन्स बारिश

लेकिन उन्हें कुछ दिनों के लिए घर से बाहर जाना होगा ! जब वे यह सब सपना देख रहे होते हैं, तभी अचानक उनकी बिछड़ी हुई चाची उनके घर आ जाती है। इसके बाद कहानी में क्या होता है, ये आप खुद इस Web Series में देख सकते हैं !

इस वेब सीरीज में पीहू का अहम किरदार निभाते हुए काफी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं और वह काफी पॉपुलर हैं। उसकी अत्यधिक रूमानियत लड़कों को परेशान करती है और उसकी बातूनी चाची को नाराज करती है।

घर में अकेले हो तभी ले इसके इंटिमेट सीन्स मजा

इसी क्रम में मौसी भी लड़के की तलाश में हैं क्योंकि उनके पास कोई लड़का नहीं है ! और जब अंतरंग मामलों में मौसी लड़के के करीब होती है तो उनकी रूमानियत और भी बढ़ जाती है।

फिर भी, इन सभी मुद्दों के बावजूद, “तवा हॉट ऑर्गेज्म” वेब श्रृंखला रोमांस से भरपूर है और अंतरंग और हॉट दृश्यों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। अगर आपकी नई-नई शादी हुई है तो आप इस Web Series को अपने पार्टनर के साथ बैठकर देख सकते हैं!

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments