Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजUllu web series : इस वेब सीरीज में भारती झा, जयश्री गायकवाड़...

Ullu web series : इस वेब सीरीज में भारती झा, जयश्री गायकवाड़ ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड सीन, जिन्हें देखकर आपके छूट जाएंगे पसीने

Bharti Jha, Jayshree Gaikwad Web Series :फरेबी यार कई नए कामुक शो में से एक था जिसे उल्लू ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया था। अपनी रोमांचक कहानी के साथ, इस वेब सीरीज ने दर्शकों को तब प्रभावित किया जब इसका पहला भाग 3 फरवरी को मंच पर प्रसारित हुआ। अब निर्माता वेब श्रृंखला के दूसरे भाग के साथ वापस आ गए हैं, जो देवनाथ, सुगंधा और निकथ की गाथा का अनुसरण करता है।

Ullu web series

पहला भाग सुगंधा की कहानी का अनुसरण करता है, जो अपने पति के साथ एक हाउसिंग सोसाइटी के फ्लैट में जाती है, जो उसे निकथ नाम की एक महिला से सावधान रहने की चेतावनी देती है। निकथ, जो उनका नीचे का पड़ोसी है, सुगंधा को पसंद करता है और दोनों दोस्त बन जाते हैं। सुगंधा के पति का दोस्त सुगंधा को बहकाने का फैसला करता है, जबकि उसके और उसके पति के बीच दरार पैदा करने की भी कोशिश करता है। निराश सुगंधा अपने पति को छोड़कर देवनाथ के साथ भागने की कोशिश करती दिख रही है।

दूसरे भाग में, यह देखा गया है कि कैसे देवनाथ की निगाहें निकथ पर टिकी हैं और साथ ही सुगंधा का पीछा भी कर रही हैं। देवनाथ, जिसे उसके पति द्वारा सुगंधा के घर में रहने के लिए आमंत्रित किया गया है, जो पूर्व का करीबी दोस्त है, यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता है कि उसके प्रेमियों के पतियों में से किसी को भी उसकी विभिन्न मुलाकातों के बारे में पता न चले। चल दर। लेकिन ऐसा लगता है कि वह कई मौकों पर इसे बहुत करीब से खेलने की कोशिश करता है।

वेब श्रृंखला में भारती झा, जयश्री गायकवाड़ और शेक्सपियर त्रिपाठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। भारती निकथ की भूमिका निभाती हैं, जबकि जयश्री सुगंधा की भूमिका निभाती हैं।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments