Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजभोजपुरी फिल्म इश्क नचाये बीच बाजार का ट्रेलर रिलीज.!

भोजपुरी फिल्म इश्क नचाये बीच बाजार का ट्रेलर रिलीज.!

भोजपुरी फ़िल्म इश्क़ नचाए बीच बाजार का ट्रेलर रिलीज हो चुका है । फ़िल्म में एक लव स्टोरी और उसके साइड इफेक्ट को दिखाया गया है । इस फ़िल्म में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि प्यार अपनी बराबरी वालों के बीच ही हो सकता है , और यही करना ही सही भी होता है ।

भोजपुरी फिल्म इश्क नचाये बीच बाजार का ट्रेलर रिलीज.!
सतना टाइम्स डॉट इन

फ़िल्म इश्क़ नचाए बीच बाजार में प्यार है, रोमांस है, एक्शन है और इमोशन भी है । फ़िल्म बस दर्शकों को बांधने में कामयाब हो जाये तो इसे सफल होने से कोई नहीं रोक सकता । फ़िल्म में कहानी को देखकर ऐसा लगा कि यह किसी बड़ी फिल्म का भोजपुरी रीमेक बनाने की कोशिश की गई है, जो कि अक्सर होते भी आया है , फ़िल्म के आधे सीक्वेंस के निकल जाने के बाद से इसमें हिंदी फिल्म बॉडीगार्ड की झलक दिखाई पड़ती है , या फिर शायद यह भ्रम भी हो सकता है, क्योंकि जब तक आप पूरी फिल्म नहीं देखेंगे तबतक आप किसी फिल्म के ट्रेलर से प्रिडिक्शन सही तौर पर नहीं कर सकते ।


इसे भी पढ़े – फिल्म ‘आग और सुहाग’ के लिए संजय वत्सल को ग्रीन सिनेमा अवॉर्ड से हुए सम्मानित


फ़िल्म इश्क नचाए बीच बाजार में अभिनय की बात करें तो इसके मुख्य कलाकार संग्राम सिंह पटेल ने साधारण अभिनय किया है, ऐसा शायद इसलिए भी लग रहा है कि शायद निर्देशक ने उनसे प्रोडक्शन में भी उलझाकर रख दिया होगा। बाकी के कलाकारों में अयाज खान ने फ़िल्म में बेहतरीन अभिनय किया है । इस फ़िल्म में दिवंगत सीनियर अभिनेता बृजेश त्रिपाठी भी नज़र आ रहे हैं जिन्होंने फ़िल्म में एक बड़े कारोबारी का किरदार निभाया है जिसकी इलाके में बहुत बड़ी पहुंच और रसूख है । प्रतिष्ठा ठाकुर ने फ़िल्म में मिले मौकों को भुनाया है लेकिन वो थोड़ा और बेहतर कर सकती थीं । अनूप अरोड़ा ने हर फिल्म की तरह यहां भी इम्प्रेसिव काम से लोगों का ध्यान खींचने का काम किया है ।
अवध गंगा फ़िल्म प्रस्तुत फ़िल्म इश्क नचाए बीच बाजार के निर्माता हैं संग्राम सिंह पटेल ।

फ़िल्म का निर्देशन किया है सचिन यादव ने । फ़िल्म की कथा मनोज पाण्डेय ने लिखा है, गीत लिखा है आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव, शेखर मधुर ,आशिक़, आशुतोष तिवारी, और धर्म हिंदुस्तानी ने जिनको संगीत से सजाया है साजन मिश्रा ने । फ़िल्म इश्क़ नचाए बीच बाजार के कोरियोग्राफर हैं सन्तोष सर्वदर्शी और डीओपी हैं डी के शर्मा । फ़िल्म के कलाकार हैं , संग्राम सिंह पटेल, प्रतिष्ठा ठाकुर, अयाज खान, विनीत विशाल, अनूप अरोड़ा, स्वर्गीय बृजेश त्रिपाठी, और सन्तोष पहलवान । यह जानकारी फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments