Tata Nexon को पछाड़ने जल्द आ रही है Toyota की कॉन्टैप लुक वाली कार, जानें स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ है दमदार इंजन…

Toyota Urban Cruiser Taisor
Toyota Urban Cruiser Taisor

Tata Nexon को पछाड़ने जल्द आ रही है टोयोटा की कंटैप लुक वाली कार, जानिए स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ दमदार इंजन… बाजार में प्रीमियम लुक और दमदार इंजन वाली कारों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए टोयोटा मोटर्स अपने ग्राहकों के लिए अपनी नई टोयोटा अर्बन क्रूजर लॉन्च कर रही है। . Taisor जल्द ही 3 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है। अगर आप भी अगले महीने कोई शानदार कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह कार आपके लिए बेहतर विकल्प होगी, आइए जानते हैं इसके इंजन और फीचर्स के बारे में…

Toyota Urban Cruiser Taisor
Toyota Urban Cruiser Taisor

Toyota Urban Cruiser Taisor का डिज़ाइन

Toyota Urban Cruiser Taisor में

मिलने वाले शानदार डिजाइन की बात करें तो इस कार में आपको संशोधित हेडलैंप क्लस्टर, नए एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप, अलॉय व्हील, टेल लैंप और एक संशोधित रियर बम्पर मिल सकता है। हालाँकि, ये बदलाव शीट मेटल में कोई बदलाव किए बिना एसयूवी के नरम प्लास्टिक भागों तक ही सीमित होंगे और इंटीरियर की बात करें तो अर्बन क्रूज़र टैसर में फ्रोंक्स जैसा डैशबोर्ड भी मिल सकता है। सीटों में नई अपहोल्स्ट्री भी देखी जा सकती है।

Toyota Urban Cruiser Taisor में मिलेंगे स्टैंडर्ड फीचर्स

Toyota Urban Cruiser Taisor में मिलने वाले स्टैंडर्ड फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको इस कार में काफी सारे आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते है जिसमे 10.2 इंच का टच स्क्रीन इन्फोर्समेंट सिस्टम, एंड्राइड और एप्पल कार प्ले कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलने की संभावना है।

Toyota Urban Cruiser Taisor में मिलेंगा मजबूत इंजन

New Toyota Taisor में मिलने वाले पॉवरफुल इंजन की बात करे तो इसमें आपको एक इंजन 1.2 लिटर का नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल का हो सकता है, यह इंजन 90 bhp का पॉवर और 113 nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा और दूसरा इंजन 1.0 लीटर का टर्बो-पेट्रोल मोटर इंजन होगा, यह इंजन 99 bhp का पॉवर और 147 nm का टॉर्क जनरेट करेंगा जो की कच्चे पक्के दोनों ही सड़को में चलने में सक्षम होगा।

Toyota Urban Cruiser Taisor की सस्ती कीमत

टोयोटा मोटर्स की कारे कीमत में थोड़ी महँगी तो होती है पर काफी लग्जरी और दमदार होती है वही Toyota मोटर्स ने अपनी आने वाली कार Toyota Taisor की कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया है पर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है की इस कार की कीमत लगभग 7 लाख से 12 लाख तक हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here