Monday, June 17, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलOla का खेल समाप्त करने के लिए Okinawa ने मार्केट में पेश...

Ola का खेल समाप्त करने के लिए Okinawa ने मार्केट में पेश किया अपना मास्टरपीस, सिंगल चार्ज में देगी 90km की रेंज, कीमत सिर्फ…

भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए अलग-अलग इलेक्ट्रिक वाहन कंपनियां भारतीय मार्केट में आए दिन एक से बढ़कर एक फीचर्स और धांसू रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय मार्केट में लॉन्च किए जा रही हैं। ऐसे में बाकी कंपनियों को टक्कर देने के लिए इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी Okinawa ने अपना बेहतरीन फीचर्स से लैस इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में उतार दिया है।

Okinawa praise pro
Photo credit by Google

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है – Okinawa Praise Pro, जिसका लुक तो धाकड़ है ही। साथ ही इसमें कई बेहतरीन फीचर्स के साथ 90 किलोमीटर तक की रेंज मिल जाती है। ऐसे में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola जैसी कंपनियों के लिए खतरा बनी हुई है। तो आइए जानते हैं Okinawa Praise Pro के फीचर्स और कीमत के बारे में –

Okinawa Praise Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

आपको बता दें कि Okinawa Praise Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर कई बेहतरीन और दमदार फीचर्स से लैस है। इस स्कूटर में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, सेल्फ स्टार्ट, रिमोट स्टार्ट, रिमोट अनलॉक, ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, डिजिटल कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी और डिजिटल इंडिकेटर जैसे बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं।

Okinawa Praise Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी

बता दें कि Okinawa Praise Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3 Kwh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो इस स्कूटर को सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर तक की रेंज कवर करने में सक्षम बनाता है।

वहीं इसमें 1000 वोल्ट के बीएलडीसी मोटर का भी उपयोग किया गया है, जिसकी मदद से ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ पाती है। बता दें कि इस स्कूटर को चार्ज करने में 4 घंटे का समय लगता है।

कीमत की बात करें तो Okinawa Praise Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी द्वारा 1.6 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments