Oppo के घमंड को तोड़ देगा ये न्यू Tecno Spark 20 स्मार्टफोन, जाने लग्जरी कैमरा और पॉवरफुल बैटरी

Tecno Spark 20

Oppo की मस्ती मुरा देंगा न्यू Tecno Spark 20 स्मार्टफोन, जाने लग्जरी कैमरा और पॉवरफुल बैटरी। अगर आप कम बजट में एक धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. टेक्नो कंपनी ने भारतीय मार्केट में अपना धमाकेदार स्मार्टफोन Tecno Spark 20 लॉन्च कर दिया है. ये फोन ना सिर्फ कम कीमत में आता है बल्कि इसमें वो सारे फीचर्स भी हैं जो आज के दौर में एक स्मार्टफोन में होने चाहिए. तो आइए जानते हैं इस धांसू स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी.

Tecno Spark 20

स्टोरेज और कीमत

टेक्नो स्पार्क 20 दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है. पहला वेरिएंट 128 जीबी रोम और 16 जीबी रैम का है. वहीं दूसरा वेरिएंट 256 जीबी रोम के साथ 16 जीबी रैम का है. अगर आप अभी इस धांसू स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 12,000 रुपये है.

टेक्नो स्पार्क 20 की डिस्प्ले

टेक्नो स्पार्क 20 में आपको 6.6 इंच की बड़ी IPS LCD डिस्प्ले मिलती है. साथ ही ये डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. इससे आपको स्मूद स्क्रॉलिंग और बेहतर गेमिंग का अनुभव मिलेगा.

टेक्नो स्पार्क 20 का कैमरा

अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो ये फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है. Tecno Spark 20 में आपको एआई सपोर्ट वाला 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलता है. इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

टेक्नो स्पार्क 20 की बैटरी

टेक्नो का ये धांसू स्मार्टफोन 5000mAh की दमदार बैटरी और 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. अब आप लंबे समय तक बिना किसी चिंता के अपना फोन इस्तेमाल कर सकते हैं.

टेक्नो स्पार्क 20 की परफॉर्मेंस

जैसा कि हमने आपको बताया टेक्नो स्पार्क 20 में 6.6 इंच की बड़ी IPS LCD डिस्प्ले और 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. साथ ही इस फोन में दमदार Dimensity MediaTek 85 प्रोसेसर दिया गया है. ये प्रोसेसर आपको गेमिंग और मल्टीटास्किंग में काफी अच्छा परफॉर्मेंस देता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here