45kmpl के माइलेज और प्रीमियम फीचर्स से Honda के इस मैक्सी स्कूटर ने बाजार में मचाया तहलका, कीमत है सिर्फ…

Photo credit by Google

टू व्हीलर्स मार्केट में इन दिनों स्कूटरों की डिमांड काफी बढ़ गई है। सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी आजकल स्कूटर की तरफ ही ज्यादा आकर्षित होते नजर आ रहे हैं। ऐसे में टू व्हीलर मार्केट में कंपनियों के बीच बेस्ट स्कूटर को बाजार में पेश करने की भी रेस लगी हुई है। इस रेस में Honda कंपनी भी शामिल है, जो आए दिन अपनी बेहतरीन स्कूटरों को ग्राहकों के लिए पेश करती जा रही है।

Photo credit by Google

इस बीच हाल ही में Honda ने अपनी दमदार और नई स्कूटर को मार्केट में पेश कर दिया है, जिसने बाकी कंपनियों के कारोबार पर ब्रेक लगा दिया है। इस स्कूटर का नाम है – Honda Forza 350, जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ शानदार माइलेज भी देखने को मिल जाता है। तो आइए जानते हैं Honda Forza 350 Scooter के फीचर्स और कीमत के बारे में –

बता दें कि Honda Forza 350 Scooter कई बेहतरीन और आधुनिक फीचर्स से लैस है, जिन्हें ग्राहकों की डिमांड के अनुसार ही रखा गया है। इस स्कूटर में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, एलइडी डिस्पले, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, वायरलेस चार्जर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Honda Forza 350 Scooter का बेजोड़ इंजन

Honda Forza 350 Scooter में ग्राहकों के बेहतर राइडिंग एक्पीरिएंस के लिए 279 सीसी पेट्रोल लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 25 Bhp की पावर 27.2 Nm का पिक टॉक प्रदान करने की क्षमता रखता है।



Honda Forza 350 Scooter का शानदार माइलेज और स्पीड

बता दें कि Honda Forza 350 Scooter में आपको लगभग 35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिल जाता है। वहीं इस स्कूटर की टॉप स्पीड लगभग 150 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

Honda Forza 350 Scooter की कीमत

Honda Forza 350 Scooter को कंपनी द्वारा 2.70 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की शुरूआती कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here