Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeगैजेट्सआसमान में उड़ते हुए फोटो खींचेगा Vivo का ये धांसू स्मार्टफोन, 200MP...

आसमान में उड़ते हुए फोटो खींचेगा Vivo का ये धांसू स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी से लड़कियों को बना देगा दीवाना, देखें कीमत

आकाश में उड़ते हुए फोटू खीचेगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी से लड़कियों को करेंगा मदहोश, देखे कीमत, आज के समय में टेक्नोलॉजी इतने आगे बढ़ गयी है, की आये दिन नए-और अनोखी टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन लांच हो रहे है, जो अपने नए और यूनिक फीचर्स की वजह से लाखो दिलो को धड़का रहे है, आपको बात दे की कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार vivo कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए हवा में उड़ने वाले शानदार स्मार्टफोन को उतार सकता है। चलिए जानते है Vivo drone flying मोबाइल के बारे में।

सतना टाइम्स डॉट इन

Vivo drone flying स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन डिटेल

Vivo drone flying मोबाइल के स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको बताया जाये तो कम्पनी ने 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जो की 144hz का रिफ्रेश रेट और बेहतरीन पिक्सल रेजूलूशन के साथ आ सकता है, वही इस फ़ोन में बेह्तरीनं परफॉर्मन्स और गेमिंग में किये आपको इस फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। हालांकि कम्पनी ने इस फ़ोन के लांचिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

Vivo drone flying स्मार्टफोन का इंटरनल स्टोरेज

Vivo drone flying मोबाइल में आपको 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो आपको Vivo मोबाइल में ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. हालाकि यह सभी जानकारी संभावित है।

Vivo drone flying मोबाइल की एक्सीलेंट कैमरा क्वालिटी

Vivo drone flying मोबाइल के अनुमानित कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताया जाये तो संभावित रूप से Vivo drone flying मोबाइल में आपको 200 megapixel का ड्रोन कैमरा मिल सकता है. इसके अलावा इसमें आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया जा सकता है, जो की 50 megapixel का मुख्य कैमरा उसके अलावा 13 megapixel का टेलिफोटो लेंस और 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस मिलेगा। वही सेल्फी से शौक़ीन लोगो के लिए इस फ़ोन में 16 megapixel का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।


इसे भी पढ़े – Satna News :केन्द्रीय मंत्री सिंधिया से राज्य मंत्री प्रतिमा बागरी ने नई दिल्ली में की भेंट, सतना एयरपोर्ट को लेकर की चर्चा


Vivo drone flying स्मार्टफोन की दमदार बैटरी

Vivo drone flying मोबाइल में बैटरी बैकअप देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो की 120 वाट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा के देखने को मिलेंगी। Vivo drone flying मोबाइल में आपको इसमें ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराए जा सकते है।


इसे भी पढ़े – फ़िल्मो में खलनायक की भूमिका में पीजी झाँटू अब से अन्ना मुरली कहे जाएँगे


Vivo drone flying मोबाइल की अनुमानित कीमत

Vivo drone flying स्मार्टफोन के कीमत को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है, की कम्पनी इस फ़ोन को भारतीय बाजार में लगभग ₹30000 हो सकती है हालांकि वास्तविक कीमत का मोबाइल को आने के बाद जल्द ही चल जाएगा।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments