Friday, May 24, 2024
Google search engine
Homeगैजेट्सiPhone का घमंड तोड़ देगा Motorola का ये धांसू स्मार्टफोन, दमदार बैटरी...

iPhone का घमंड तोड़ देगा Motorola का ये धांसू स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ शानदार कैमरा क्वालिटी, देखें कीमत

Iphone का गुमान तोड़ देंगा Motorola का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत। भारत में एंट्री मारने के लिए तैयार है.Motorola का ये धासु स्मार्टफोन इसे भारत में लॉन्च हो गया है। Moto Edge 40 Neo मोबाइल में शानदार फीचर्स बैटरी बैकअप और धासु कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताते है। Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में।

सतना टाइम्स डॉट इन

Moto Edge 40 Neo स्पेसिफिकेशन

Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन मोबाइल में 6.55-इंच FHD+ pOLED कर्व्ड डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट, 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।Moto Edge 40 Neo मोबाइल में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 7030 द्वारा संचालित होता है।स्टोरेज की बात करें तो Moto Edge 40 Neo मोबाइल में 12GB+256GB तक का स्टोरेज सपोर्ट मिल जायेंगा।

Moto Edge 40 Neo अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Motorola Edge 40 Neo मोबाइल के कैमरा क्वालिटी की बात की जाये तो Moto Edge 40 Neo मोबाइल में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। मोटोरोला स्मार्टफोन में 50mp का प्राइमरी लेंस दिया गया है। इसके साथ ही 13mp का सेकंडरी लेंस मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32mp का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है।


इसे भी पढ़े – Oppo की टक्कर निकाल देगा Vivo का लेटेस्ट स्मार्टफोन, 200MP कैमरे से लड़कियों को करेगा मदहोश, देखे कीमत


Moto Edge 40 Neo दमदार बैटरी

Motorola Edge 40 Neo स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में आपको जानकारी दी जाये तो Moto Edge 40 Neo मोबाइल में 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है। Motorola Edge 40 Neo मोबाइल में अन्य फीचर्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर, डॉल्बी एटमॉस, गूगल असिस्टेंट, 5जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Moto Edge 40 Neo कीमत

Motorola Edge 40 Neo स्मार्टफोन के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Motorola Edge 40 Neo की भारत में कीमत करीब 23,999 रुपये देखने को मिल जाएंगी।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments