Tata Nexon का शानदार लुक दूर करेगा Creta की हेकड़ी, प्रीमियम फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखें कीमत

Tata Nexon SUV

Tata Nexon फिलहाल देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी बनी हुई है। यह पेट्रोल के साथ डीजल इंजन में आती है और इसमें फीचर्स की भी भरमार है। Tata Nexon कार का मुकाबला मारुति सुजुकी की ब्रेजा एसयूवी से होगा, जिसमें एक 1.5 लीटर के सीरीज इंजन मिलता है। साथ ही यह कार ढेर सारे फीचर्स से भी मिलते हैं। चलिए जानते है Tata Nexon के स्पेसिफिकेशन के बारे में

Tata Nexon SUV
Tata Nexon SUV

लुक की अगर बात की जाये तो Tata Nexon एसयूवी के एक्सटीरियर में होने वाले कुछ बदलावों की जानकारी मिलती है। Tata Nexon में अपडेटेड मॉडल में बिलकुल नए अलॉय व्हील देखे गए हैं। Tata Nexon के मौजूदा मॉडल में अलॉय व्हील का एक साधारण डिजाइन मिलेगा। Tata Nexon में पियानो ब्लैक फिनिश और दोनों तरफ कंट्रोल बटन के साथ एक स्क्वायर हब सेक्शन देखने को मिलेगा। 2023 Tata Nexon फेसलिफ्ट में इंटीग्रेटेड डिजिटल स्क्रीन या बैकलिट लोगो के साथ स्टीयरिंग व्हील मिल जाते है ।

Tata Nexon SUV के प्रीमियम फीचर्स

Tata Nexon एसयूवी के फीचर्स की अगर बात करे तो इसमें नया 2-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, एक नया पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक 360-डिग्री पार्किंग कैमरा और ब्रांड के नवीनतम यूआई के साथ 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले. बेहतर इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ा सनरूफ, वेंटिलेटिड सीट्स के साथ ही इसमें ADAS, एप्पल कारप्ले, & एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी और एक नया 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और नया सेंट्रल कंसोल भी मिलेगा। जिसमें HVAC कंट्रोल के लिए एक टच पैनल और टॉगल स्विच जैसे झमाझम फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Tata Nexon SUV का दमदार इंजन

Tata Nexon एसयूवी के अगर इंजन की बात करे तो Tata Nexon में एक नया 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 125bhp पॉवर और 225Nm टॉर्क जेनरेट करता है। नई Tata Nexon के इस इंजन के साथ में 6-स्पीड मैनुअल और एक 6-स्पीड डीसीटी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन सपोर्ट देखने को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here