Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजअमिताभ बच्चन की पड़ोसी अनु पाण्डेय की आवाज का जादू हर भोजपुरी...

अमिताभ बच्चन की पड़ोसी अनु पाण्डेय की आवाज का जादू हर भोजपुरी प्रेमी के घर तक हुआ गुंजायमान

प्रयागराज – उत्तर प्रदेश की संगम नगरी ने फ़िल्म जगत को काफी नामी गिरामी हस्तियों से रूबरू कराया है , वहां से अमिताभ बच्चन जैसी शख़्शियतें निकलकर आज फिल्मी दुनिया पर राज करने के लिए जानी जाती रही हैं । उसी संगम नगरी प्रयागराज से भोजपुरी फ़िल्म जगत के लिए एक अनमोल सितारा अनु पाण्डेय के रूप में आज चहुँओर गुंजायमान हो रहा है । अनु पाण्डेय ना सिर्फ गायकी बल्कि अपने अभिनय ,अपनी डांसिंग के लिए भी आज की तारीख में हॉट डिमांड बनी हुई हैं । वैसे भी इस इंडस्ट्री में मल्टीटैलेंटेड लोगों की ही कद्र चहुँओर होती रही है ऐसे में अनु पाण्डेय एक बड़ा सरप्राइज पैकेज बनते जा रही हैं ।

अमिताभ बच्चन की पड़ोसी अनु पाण्डेय की आवाज का जादू हर भोजपुरी प्रेमी के घर तक हुआ गुंजायमान
Photo credit by social Media

आज की तारीख में हर निर्माता निर्देशकों की फ़िल्म में अनु पाण्डेय की आवाज़ में एक ना एक गीत अवश्य ही होता है , और यह इसीलिए भी सम्भव हुआ है क्योंकि इनकी आवाज़ में वो ख़नक, वो लचक और श्रोताओं के पसन्द की प्रस्तुति भी छुपी हुई रहती है ।

अनु पाण्डेय ने अपने बचपन से ही अभिनय करना शुरू कर दिया था और वो काफी पहले वे बुगी बुगी में नजर आई थीं । काफी व्यस्त पारिवारिक पृष्ठभूमि से आने वाली अनु पाण्डेय को शुरुआत से ही अपने कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए सपोर्ट मिला है । उन्हें किसी भी तरह की बंदिशों का सामना नहीं करना पड़ा है इसीलिए उन्होंने कला के इस क्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने में किसी भी प्रकार की हिचकिचाहट नहीं दिखाई । बुगी बुगी में आने के बाद सन 2014 में अनु टेलीविजन दुनिया के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा में टॉप 30 तक का सफर तय किया था लेकिन बीच मे कुछ व्यक्तिगत कारणों से वे शो में आगे नहीं बढ़ पाई ।

सारेगामापा , इंडियन आइडल जैसे शोबिज का हिस्सा रह चुकी अनु पाण्डेय ने भोजपुरी फ़िल्म जगत के हर सुपरस्टार अभिनेताओं के लिए गाना गाया है। उनकी आवाज़ में ऐसा जादू है कि इंडस्ट्री के हर बड़े संगीतकार ने उनसे किसी ना किसी फिल्म / एलबम के लिए गाना गवाया ही है । अभी हाल फिलहाल एक प्रेस वार्ता के दौरान अनु पाण्डेय ने मुम्बई में बताया कि उनकी बातचीत वर्तमान दौर के भोजपुरी सिरमौर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ भी प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं । उन्होंने अब तक रानी चटर्जी, अंजना सिंह जैसी बड़ी अभिनेत्रियों के लिए भी गाना गा चुकी हैं। उनकी कुछ तीन फिल्में तीन बुड़बक, विधायक जी , आग और सुहाग फिल्मी बजार मे चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं वहीं कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में एक ”लैला तीन छैला”, ”प्रतिशोध”, ”पति पत्नी और भूतनी” फिल्में हैं।

बड़े प्रोजेक्ट्स में अपने अनुभव को परिपक्वता की ओर ले जा रही अनु पाण्डेय आज भी बड़े लगन और मेहनत से अपने सारे प्रोजेक्ट्स में जीजान लगाकर सम्पूर्ण अनुभव के साथ अभिनय और सिंगिंग कर रही हैं । अनु पाण्डेय की अभी हाल ही में एक फ़िल्म रिलीज के कगार पर खड़ी है आग और सुहाग जिसमें अभिनेता रवि यादव मुख्य भूमिका में हैं ।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments