Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजPurab Ke bhasadbaaz : 1 मार्च को रिलीज होगी मास्क टीवी ओटीटी...

Purab Ke bhasadbaaz : 1 मार्च को रिलीज होगी मास्क टीवी ओटीटी पर फिल्म पूरब के भसड़बाज

Purab Ke bhasadbaaz : मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 1 मार्च कोक़ एक नई सीरीज आ रही है । इस सीरीज का टाइटल है पूरब के भसड़बाज । टैग प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस कॉमेडी फिल्म की कहानी पूर्वी उत्तरप्रदेश के बलिया जिले की माफियाओं की गतिविधियों पर आधारित है । शीबा चड्ढा और धनंजय गलानी की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फ़िल्म पूरब के भसड़बाज हमारे समाज की कुछ रूढ़िवादी परम्पराओं पर व्यंग्य करती हुई हास्य रूप में परोसी गई कहानी है ।

1 मार्च को रिलीज होगी मास्क टीवी ओटीटी पर फिल्म पूरब के भसड़बाज .!
सतना टाइम्स डॉट इन

अभिनेताओं ने मिले मौकों का जमकर फायदा उठाते हुए फ़िल्म में अपने अभिनय कौशल से भी हास्य पैदा किया है । यह कहानी हमारे समाज के विभाजन और फिर क्षेत्रवाद के तनाव और विभाजन पर आधारित कहानी को चित्रित करती है कि किस तरह से बिहार और उत्तरप्रदेश तक माफियाओं के साम्राज्य में सबकुछ होते हुए भी बहुत कुछ मिसिंग है। किसी गंभीर चित्रण वाले परिवार के अंदर के हास्य को भी किस कदर पर्दे पर रेखांकित किया जा सकता है ,इसको आप इस फ़िल्म में देखेंगे। दर्शकों को यह भी देखने को मिलेगा की हमारे समाज मे मीडिया की भूमिका क्या होती है, यह किस कदर छोटे ग्रामीण इलाकों में जाकर हमारे समाज को अपना वर्चस्व और एक्सक्लूसिव के चक्कर मे किस कदर प्रभावित करती है । यह कहानी समाज के कुछ अनछुए पहलुओं को ध्यान में रखकर बनाई गई संदेशप्रद फ़िल्म है । इसमें यह दिखाया गया है कि किस तरह से माफियाओं के घर की औरतों पर उनके माफियागिरी का असर पड़ता है लेकिन वे सकुचाते हुए भी कुछ नहीं कह पाती हैं । इसमें उतपन्न हास्य को भी बख़ूबी इसका अंग बनाया गया है ।


इसे भी पढ़े – Samantha Ruth Prabhu‘s ने स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर जिम में बहाया खूब पसीना, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल


मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म (mask tv Ott platform) पर अभी हाल ही में हिंदुत्व फ़िल्म आई थी जिसने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दर्शकों के बीच अच्छा खासा क्रेज पैदा किया था । अक्सर मास्क टीवी ओटीटी पर विभिन्न जॉनर की हर उम्र के दर्शकों के लिए फिल्में व वेबसिरिज आती रहती हैं । यह फ़िल्म पूर्वोत्तर की कहानी को एक नए कलेवर के साथ दर्शकों के सामने परोसने के उद्देश्य से बनाई गई है जिसमें कहानी को हास्य बोध के हल्के आवरण के साथ दिखाने की कोशिश की गई है । फ़िल्म में शीबा चड्ढा और धनंजय गलानी ने मुख्य भूमिकाओं में इस फ़िल्म में अपना चरित्र निभाया है, इन दोनों के ही किरदारों के इर्दगिर्द इस फ़िल्म की कहानी घूमती है । फ़िल्म में बेहद ही ड्रामेटिक तरीके से रोमांस और हास्य का मिश्रण परोसा गया है जिसे दर्शक खूब पसंद करेंगे।

https://www.instagram.com/p/C3sSXE0O_Gt/?img_index=1

टैग प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी फिल्म पूरब के भसड़बाज के निर्माता हैं अंजू भट्ट व चिरंजीवी भट्ट । आगामी 1 मार्च को रिलीज हो रही इस फ़िल्म के लेखक व निर्देशक हैं अभिषेक प्रसाद। छायांकन किया है रवि बी रंजन शर्मा ने , वहीं संगीत निर्देशन किया है अभिनव आर कौशिक ने । इसका सम्पादन अजय वर्मा ने किया है । पूरब के भसड़बाज के कलाकार हैं शीबा चड्ढा, धनंजय गलानी, अनिल चरणजीत, मुकेश एस. भट्ट, गरिमा श्रीवास्तव और विनीत कुमार । यह जानकारी फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments