Friday, May 24, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजOTT पर धड़ल्ले से चलता है इन बोल्ड फिल्मों का 'धंधा', गलती...

OTT पर धड़ल्ले से चलता है इन बोल्ड फिल्मों का ‘धंधा’, गलती से भी न करें परिवार के साथ देखने की भूल

OTT Adda: कोरोना महामारी के वक्त से लोग थिएटर जाने से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। फिल्में भी थिएटर के बाद अब जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम होने लगी हैं। घर बैठे बेहतरीन फिल्में और सीरीज देखना लोगों को ज्यादा पसंद आने लगा है। हर हफ्ते ओटीटी पर मनोरंजन का तड़का लगता है। ओटीटी पर हर तरह का कंटेंट दिखाया जाता है, जिसमें एडल्ट फिल्में और वेब सीरीज भी शामिल हैं। नेटफ्लिक्स (Netflix) समेत कई प्लेटफॉर्म पर कई बोल्ड फिल्में और सीरीज मौजूद हैं, जिनकी कहानी काफी अच्छी है और लोगों ने इन्हें खूब पसंद भी किया है। इनमें ’50 शेड्स ऑफ ग्रे’ भी शामिल है। हम आपको आज ऐसे ही कुछ शोज और फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Ullu hot web series
Photo credit by google

‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’

Fifty Shades of Grey हॉलीवुड की उन फिल्मों में से एक है, जो बोल्ड के साथ-साथ रोमांटिक भी है। इसकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। इसमें कई इंटिमेट सीन हैं। ये फिल्म Netflix पर मौजूद है।

द लस्ट स्टोरी’

The Lust Story, ये एक फिल्म है, जिसमें अलग-अलग लोगों की अपनी अलग कहानी दिखाई गई है। ये एक बोल्ड फिल्म है, और इसमें तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, नीना गुप्ता, मृणाल ठाकुर, काजोल जैसे स्टार्स हैं। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

डार्क डिजायर’

Dark Desire एक मैक्सिकन थ्रिलर ड्रामा सीरीज है, जिसके दो सीजन आ चुके हैं। इस वेब सीरीज का पहला सीजन 2019 में आया था और दूसरा साल 2020 में रिलीज हुआ था। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

अगर आप भी बोल्ड कंटेंट देखने के शौकीन हैं तो ये फिल्में और वेब सीरीज आपके लिए परफेक्ट है। इंटिमेसी के साथ-साथ इनकी कहानी भी काफी दिलचस्प है, लेकिन अपने परिवार के साथ देखने की भूल न करें।

 

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments