Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजटेलीविजन की नागिन आहना शर्मा ने फिल्म डंस में खेसारी लाल के...

टेलीविजन की नागिन आहना शर्मा ने फिल्म डंस में खेसारी लाल के साथ लगाए ठुमके

भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav)  अभिनीत फिल्म डंस की शूटिंग अब समाप्त हो गई है । पिछले लगभग 42 दिनों तक इस फ़िल्म की शूटिंग मुम्बई और उत्तरप्रदेश के विभिन्न लोकेशनों पर की गई । अब फाइनली फ़िल्म की शूटिंग समाप्त हो गई और फ़िल्म अब पोस्ट प्रोडक्शन की ओर चली गई है । फ़िल्म शूटिंग के आखिरी शेड्यूल में इस फ़िल्म में एक बेहद खूबसूरत पब सॉन्ग ( पार्टी सॉन्ग ) को शूट किया गया ।

टेलीविजन की नागिन आहना शर्मा ने फिल्म डंस में खेसारी लाल के साथ लगाए ठुमके .!
Photo credit by social Media

यह गाना उम्मीद से बेहतर बनकर निकला है और उससे भी बढ़कर इस गाने का फिल्मांकन हुआ है । इस पब सॉन्ग में टेलीविजन के दुनिया की मशहूर नागिन आहना शर्मा ने अपने अदाओं की बिजली से खेसारी लाल यादव को घायल किया है । गाने में बेहद रोमांटिक और इरॉटिक फील देने में आहना शर्मा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है । इस पार्टी सॉन्ग में सैकड़ो डांसर और कलाकारों के बीच गाना करते हुए भी आहना शर्मा ने जरा सी भी हिचक नहीं दिखाई जबकि आहना शर्मा पहली बार कोई भोजपुरी फ़िल्म कर रही हैं और उसमें भी उन्होंने ट्रेन्डिंग स्टार खेसारी लाल यादव के सँग अच्छी ट्यूनिंग दिखाई है । आहना शर्मा टेलीविजन के दुनिया की एक महशूर मॉडल अभिनेत्री हैं और नागिन धारावाहिक में इनको देश के हर कोने से घर घर मे काफी प्रसिद्धि मिली थी ।

खेसारी लाल यादव के साथ काम करने के अनुभव को लेकर आहना शर्मा ने कहा कि खेसारी जी एक बेहद सिंसियर और जुझारू किस्म के अभिनेता हैं और किसी भी सीक्वेंस को जड़ से पकड़ने में उस्ताद हैं , उनके साथ कलिस फ़िल्म में काम करके बहुत आनंद आया । मौका मिला तो फिर से दुबारा उनके साथ काम करना चाहूंगी । वहीं फ़िल्म में आहना शर्मा के साथ गाने की शूटिंग खत्म करने के बाद खेसारी लाल यादव ने कहा कि आहना एक बेहद खूबसूरत और सुलझी हुई अभिनेत्री हैं , इन्होंने गाने के इमोशन को सही से पकड़ा है और काफी अनुभवी कलाकार की माफिक इन्होंने इस फ़िल्म में काम किया है । यदि ये ऐसी ही स्पिरिट के साथ काम करती रही तो भविष्य में काफी बेहतर प्रदर्शन करेंगी ।

फ़िल्म डंस के बारे में बात करते हुए खेसारी लाल यादव ने बताया कि यह एक काफी खूबसूरत एक्शन और इमोशन से परिपूर्ण फ़िल्म बनी है जो सिनेमाघरों तक आएगी तो दर्शकों का भरपूर प्यार इसको मिलेगा । फ़िल्म की शूटिंग काफी मुश्किल हालातों में हमने जगह जगह , जंगल जंगल घूमकर किया है जिसका प्रतिफल मिलने की उम्मीद सबको है ।फ़िल्म डंस के सातों गीत संगीत संगीतकार कृष्णा बेदर्दी ने तैयार किया है जिसमें उन्होंने काफी वक़्त लेकर इसको तैयार किया है जिसपर खेसारी लाल यादव और निर्देशक धीरज ठाकुर की भी पैनी नज़र थी । गीत संगीत को काफी कर्णप्रिय और आसानी से श्रोताओं से कनेक्ट होने वाला बनाया गया है जिसपर दर्शक झूमने को मजबूर हो जाएंगे । खेसारी लाल यादव अक्सर अपनी फिल्मों में संगीतकार के साथ ट्यूनिंग मिलाकर ही काम करते हैं क्योंकि उनका मानना है कि किसी फिल्म की सफलता में उसके गीत संगीत का बेहद महत्वपूर्ण योगदान होता है ।

फ़िल्म निर्माता सुधीर सिंह की स्निप कॉर्पोरेशन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म “डंस” के मुख्य कलाकार हैं खेसारी लाल यादव, स्वेता, शाहवर अली ,समर्थ चतुर्वेदी,पप्पू यादव ,देव सिंह ,महेश आचार्य, विजया लक्ष्मी ,स्वेता नवल ,जे नीलम, जे पी सिंह, माही खान और आहना शर्मा आदि । फ़िल्म ”डंस ” की सिनेमेटोग्राफी एन श्रवण ने किया है और डांस मास्टर रामदेवन है । वहीं फ़िल्म “डंस” का निर्देशन कर रहे हैं जाने माने फ़िल्म निर्देशक धीरज ठाकुर । यह जानकारी मुम्बई से फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments