Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeक्रिकेटWTC Points Table में टीम इंडिया का धमाल, हार के बाद इंग्लैंड...

WTC Points Table में टीम इंडिया का धमाल, हार के बाद इंग्लैंड का हुआ ये हाल, यहां देखें पूरी लिस्ट

WTC Points Table 2024: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज को पारी और 64 रनों की बड़ी जीत के साथ समाप्त किया. इस जीत से टीम ने सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली. पहला टेस्ट हारने के बाद मेजबान टीम ने शानदार वापसी करते हुए बाकी मैच शानदार तरीके से जीते. विराट कोहली (Virat Kohli) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) जैसे बड़े सितारों के सीरीज का हिस्सा नहीं होने के बावजूद भारत ने इंग्लैंड को हरा दिया. सरफराज खान (Sarfaraz Khan), ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel), देवदत्त पडिक्कल, आकाश दीप (Akash Deep) जैसे नवोदित खिलाड़ियों ने प्रभावित किया क्योंकि भारत का भविष्य उज्ज्वल दिख रहा है.

Ind ve eng
Photo credit by Google

सीरीज जीत का मतलब यह भी है कि भारत (Team India in WTC Points Table) ने डब्ल्यूटीसी अंक तालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. डब्ल्यूटीसी अंकों के अनुसार, 3 मार्च को भारत 64.58 अंक प्रतिशत (आठ मैचों में पांच जीत) के साथ तालिका में शीर्ष पर था. इंग्लैंड 19.44 अंक प्रतिशत के साथ नौ टीमों में आठवें स्थान पर था. शीर्ष पांच में अन्य टीमें न्यूजीलैंड (60), ऑस्ट्रेलिया (59.09), बांग्लादेश (50) और पाकिस्तान (36.66) हैं.

WTC 2024 Points Table Team Position

Latest and Breaking News on NDTV

जीत के बाद भारत ने शीर्ष पर अपनी बढ़त बढ़ा ली है. अब उनके पास 68.51 अंक प्रतिशत (9 गेम में छह जीत) है. इंग्लैंड का प्वाइंट प्रतिशत घटकर 17.5 रह गया है. अन्य टीमें वहीं हैं जहां पहले थीं.

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments