Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeगैजेट्सटाइम पास करना बंद करें, Google Adsense से घर बैठे कमाएं लाखों...

टाइम पास करना बंद करें, Google Adsense से घर बैठे कमाएं लाखों रुपये, जानें पूरी जानकारी

टाइम पास करना बंद करें, Google Adsense से घर बैठे कमाएं लाखों रुपये, जानें पूरी जानकारी। अगर आप भी घर पर खाली बैठकर दिन भर अपने मोबाइल पर रील्स स्क्रॉल करते रहते हैं, तो यह काम छोड़ दें और Google सर्च इंजन कंपनी शुरू करें। अगर आप भी अपने लिए कुछ पैसे कमाना चाहते हैं तो आज हम आपको एक नए प्लेटफॉर्म के बारे में बताने जा रहे हैं जो Google द्वारा जारी किया गया है, तो आइए जानते हैं पूरी जानकारी, अंत तक बने रहें।

Ghar baithe kamao lakho
Photo credit by satna times

Google Adsense जानकारी के लिए बता दे कि यह गूगल ऐडसेंस प्लेटफार्म गूगल की ओर से जारी किया गया है जिसके अंतर्गत आपको इस प्लेटफार्म पर कार्य करके घर बैठे लाखों रुपए कमा सकती है इसी के साथ यह प्लेटफॉर्म अभी भारतीय मार्केट में नया-नया है जिस पर बहुत ही कम लोग जुड़े हैं ऐसे में आप इस पर जोड़कर बहुत अच्छा पैसा कमा सकते हैं इसी के साथ छोटी से बड़ी कंपनियां इसमें अपना ध्यान दे रही है तो आप भी कार्य को शुरू कर सकते हैं।

टाइम पास करना बंद करें, Google Adsense से घर बैठे कमाएं लाखों रुपये, जानें पूरी जानकारी

Google Adsense आपको इसके अंतर्गत पैसा कमाने के लिए एक लेटर बनने की आवश्यकता है जिसके अंतर्गत आप अपना यूट्यूब चैनल वेबसाइट के माध्यम से इस कार्य को शुरू कर सकते हैं यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म होने वाला है जहां पर आपको क्रिएटर बनाकर खुद गूगल एडसेंस से जुड़ना होता है और आप इसे जुड़कर पैसे कमा सकते हैं इसी के साथ आप स्वयं का वेबसाइट और यूट्यूब चैनल शुरू करके इस पर अच्छा पैसा कमा सकते हैं.

इसी के साथ यदि आप भी से पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको यूट्यूब पर काम से कम 4000 घंटे का वॉच टाइम कंप्लीट करना होगा और 1000 सब्सक्राइबर्स का चैनल आपको तैयार करना है इसके पश्चात आप गूगल ऐडसेंस अप्रूवल करा कर यूट्यूब से पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं इसके लिए आपको अपनी मेहनत वीडियो डालनी होगी और अच्छी क्वालिटी के साथ महत्वपूर्ण जानकारी आप यूट्यूब पर साझा कर सकते हैं जिससे लोग आपसे जुड़ेंगे और आप पैसा कमा सकते हैं।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments