Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजShura Khan का Instagram अकाउंट हैक, बोलीं- ये बेहद निराशाजनक था...

Shura Khan का Instagram अकाउंट हैक, बोलीं- ये बेहद निराशाजनक था…

Shura khan instagram hack :बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की पत्नि और मेकअप आर्टिस्ट Shura Khan काफी परेशान थीं, क्योंकि किसी ने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram ) हैक कर लिया था. फरवरी 13 को शूरा खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर ये जानकारी सबको दी. उन्होंने बताया कि हाल ही में उनका ये अकाउंट हैक हो गया था, साथ ही इस घटना को काफी फ्रस्ट्रेटिंग बताया है.

Image credit by Google

कहा- मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था

बता दें कि उनका अकाउंट रिकवर कराने में फेसबुक और इंस्टाग्राम टीम ने उनकी मदद की और इसके लिए उन्होंने उनका शुक्रिया भी अदा किया. उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा है, ‘हलो दोस्तो, पिछले वीक मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था और ये बहुत ही निराशाजनक था, लेकिन फेसबुक और इंस्टाग्राम की टीम और मेरी फ्रेंड शेली भूतरा की मदद से मुझे ये वापस मिल गया है. उन लोगों को इस सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहना चाहूंगी. वापस आकर अच्छा लग रहा है. ढेर सारा प्यार- शूरा खान.’

अरबाज खान ने हाल ही में रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट Shura Khan के साथ 24 दिसंबर को निकाह किया और इस मौके की ढेरों झलकियां सोशल मीडिया पर भी नजर आईं. शादी के बाद दोनों अक्सर पब्लिक प्लेस पर आउटिंग करते साथ नजर आए हैं. कभी सलून तो कभी रेस्ट्रॉन्ट के बाहर दोनों साथ दिखे हैं.

शूरा खान बॉलीवुड की फेमस मेकअप आर्टिस्ट

बता दें कि Shura Khan बॉलीवुड की फेमस मेकअप आर्टिस्ट हैं और उनके इंस्टाग्राम पर करीब 13.2k से अधिक फॉलोअर्स हैं. शूरा रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी की मेकअप आर्टिस्ट हैं. यही वजह थी कि अरबाज की शादी नें रवीना टंडन खास मेहमान बनी नजर आईं और शादी के दौरान खूब धमाल और मस्ती भी की.

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments