Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजKhesari Lal की भोजपुरी फिल्म "डंस" की शूटिंग चंदौली के जंगलों में...

Khesari Lal की भोजपुरी फिल्म “डंस” की शूटिंग चंदौली के जंगलों में जारी .!

चंदौली , उत्तरप्रदेश – भोजपुरी फ़िल्म जगत के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव इनदिनों उत्तरप्रदेश के जंगलों में भटक रहे हैं । अभी कुछ ही दिनों पहले तक वे चंदौली के जंगलों में पाए गए थे और अब उन्हें चंदौली के राजदरी – देवदारी के झरना, बांध ,जंगल पहाड़, गांव के आसपास देखा जा सकता है । पिछले 1 माह से अधिक समय से खेसारी लाल यादव आखिर उत्तरप्रदेश चंदौली के जंगलों में कर क्या रहे हैं ?

खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म "डंस" की शूटिंग चंदौली के जंगलों में जारी .!

यह जानने की कोशिश में जब कुछ लोग चंदौली में उनके पास पहुंचे तो पता चला कि वे आजकल अपनी फ़िल्म निर्देशक धीरज ठाकुर के निर्देशन मे भोजपुरी फिल्म “डंस” की शूटिंग में व्यस्त हैं । अपनी फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में वे आजकल जंगल – जंगल भटक रहे हैं। दरअसल भोजपुरी फिल्म “डंस” की कथा पटकथा ही ऐसी है कि इस फ़िल्म का अधिकांशतः हिस्सा जंगलों और खेत खलिहानों के बीच ही शूट होना सही प्रतीत हुआ । भोजपुरी फिल्म “डंस” एक हार्डकोर एक्शन के साथ साथ जबरदस्त म्यूजिकल लव स्टोरी वाली फिल्म होगी । इस फ़िल्म में बॉलीवुड और भोजपुरी फ़िल्म जगत के कुछ जाने माने चेहरे अपने अभिनय से लोगों का मनोरंजन करते हुए नज़र आने वाले हैं । भोजपुरी फिल्म “डंस” एक मेगाबजट की बड़ी फिल्म है जिसमें बेहतरीन एक्शन , ओरिजनल स्टंट के साथ आपको देखने को मिलेगा । फ़िल्म में मनोरंजन को भरपूर स्थान देने के लिए इसे निर्माता निर्देशकों ने लीक से हटकर एक बेजोड़ फ़िल्म बनाने पर फोकस किया है और बजट की चिंता को पीछे छोड़ दिया है । भोजपुरी फिल्म “डंस” की शूटिंग विगत एक माह से उत्तरप्रदेश के विभिन्न लोकेशन्स पर जारी है और यह फ़िल्म अपने भव्यता के लिए आने वाले समय मे याद की जाएगी । इस फिल्म का क्लाइमेट लगभग एक हफ्ते तक यहां के पहाड़ी जंगलों में खेसारी लाल यादव ने बहुत ही तगड़ी धूप में किया है।

https://www.instagram.com/reel/C5K_yVir6wt/?igsh=em9kMnh4c2g2aHVw

स्निप कॉर्पोरेशन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म “डंस” के कलाकार हैं खेसारी लाल यादव के साथ स्वेता, शाहवर अली ,समर्थ चतुर्वेदी,पप्पू यादव ,देव सिंह ,महेश आचार्य, विजया लक्ष्मी ,स्वेता नवल ,जे नीलम, जे पी सिंह, गौरी शंकर, आर्यन बाबू चाहत राज और माही खान है । फ़िल्म “डंस” के निर्माता हैं सुधीर सिंह, वहीं फ़िल्म “डंस” का निर्देशन कर रहे हैं जाने माने फ़िल्म निर्देशक धीरज ठाकुर । धीरज ठाकुर इसके पहले लगभग 10 फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं । यह जानकारी इस फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया । फिल्म का गीत और संगीत कृष्णा बेदर्दी ने तैयार किया है वही छायांकन एन श्रवण ने किया है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments