Friday, May 24, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशसतना की डॉ.लवली सिंह को IIP इंटरनेशनल पब्लिशर्स USA और भारत के...

सतना की डॉ.लवली सिंह को IIP इंटरनेशनल पब्लिशर्स USA और भारत के तहत श्रृंखला संपादक की जिम्मेदारी

सतना,मध्यप्रदेश।।डॉ.लवली सिंह, एसोसिएट प्रोफेसर,भौतिकी विभाग को आईआईपी इंटरनेशनल पब्लिशर्स, यूएसए (usa) और भारत (india) के तहत श्रृंखला संपादक (editor) के रूप में नियुक्त किया गया है। यह नियुक्ति संबंधित प्रकाशनों के लिए संपादकीय प्रक्रिया का नेतृत्व करने के लिए डॉ. लवली सिंह (dr lovely singh) के चयन को दर्शाती है।

फ़ोटो सतना टाइम्स डॉट इन

जो पत्रिकाओं के नेतृत्व और दिशा में बदलाव का संकेत देती है। आईआईपी को भारत सरकार की राजा राममोहन राय एजेंसी और बॉकर माई आइडेंटिफ़ायर एजेंसी, यूएसए के तहत भी छापा जाता है। उनकी आगामी पुस्तक का शीर्षक “नैनोविज्ञान पर एक व्यापक अध्ययन: प्रगति, चुनौतियाँ, अवसर और भविष्य की दिशाएँ” है।

यह पुस्तक नैनोसाइंस ( book naino science ) नामक युग-जागरण क्षेत्र की पूरी चौड़ाई को कवर करने वाली जानकारी के एक गतिशील,आधिकारिक और आसानी से सुलभ स्रोत की आवश्यकता को संबोधित करने के लिए डिज़ाइन की गई है। इस सीरीज़ का पहला संस्करण अप्रैल 2024 में रिलीज़ किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते है

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments