Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशSatna News :राजकीय सम्मान के साथ पंचत्तव में विलीन हुए ASI महेंद्र...

Satna News :राजकीय सम्मान के साथ पंचत्तव में विलीन हुए ASI महेंद्र बागरी

सतना,मध्यप्रदेश ।। शहडोल (shahdol)में शनिवार-रविवार की रात ब्यौहारी(byohari) थाना में पदस्थ एएसआई महेंद्र बागरी(asi mahendra bagri) के ऊपर रेत मफियाओं ने ट्रैक्टर चढ़ाकर जान ले ली। सतना जिले के ग्राम मसनहा में उन्हें आज राजकीय सम्मान दिया गया।

Satna :राजकीय सम्मान के साथ पंचत्तव में विलीन हुए ASI महेंद्र बागरी
Photo credit by satna times

मध्यप्रदेश के ब्यौहारी में पदस्थ एएसआई महेंद्र बागरी की रेत माफिया ने ट्रैक्टर से कुचलकर जान ले ली थी। इसके बाद प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के घर बुल्डोजर चलवा दिया। वहीं आज एएसआई के पार्थिव शरीर को सतना जिले के ग्राम मसनहा में राजकीय सम्मान दिया गया।

क्या था मामला

एएसआई महेंद्र बागरी दो पुलिसकर्मियों के साथ शनिवार-रविवार की रात वारंटी को पकड़ने बड़ौली गांव पहुंचे थे। जब वह अस्थाई रूप से बने हेलीपैड के पास पहुंचे तो उन्हें सामने अवैध रेत का कारोबार कर रहा एक ट्रैक्टर मिला। एएसआई ने उससे रूकने का इशारा किया, लेकिन ड्राइवर ने और स्पीड बढ़ा दी। इसके बाद वह महेंद्र बागरी को रौंदते हुए चला गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रैक्टर से कूदकर फरार हो गया। एएसआई के साथ मौजूद दो अन्य पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई।


यह भी पढे – Shahdol News :रेत माफियाओं ने की ट्रैक्टर से कुचलकर ASI की हत्या


आरोपियों के घर चला बुल्डोजर

जैसे ही एएसआई की मौत की खबर प्रशासन और पुलिस को लगी वैसे ही पूरे महकमे में हडकंप मच गया। प्रशासन और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के घर बुल्डोजर चलाया है। इसके साथ ही ट्रैक्टर ड्राइवर का भी घर गिराया गया है। हालांकि पुलिस अभी आरोपी सुरेंद्र सिंह को पकड़ नहीं पाई है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments