Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशSatna News :स्ट्रेचर से ढोये जा रहे पानी के डिब्बे, मरीजों को...

Satna News :स्ट्रेचर से ढोये जा रहे पानी के डिब्बे, मरीजों को नहीं होता नसीब, Video हुआ वायरल

Satna News MP : सरदार वल्लभ भाई पटेल(sardar vallabh bhai patel hospital satna)जिला अस्पताल में स्ट्रेचर का उपयोग मरीजों को ले जाने के बजाय पानी के डिब्बे ढोने में किया जा रहा है। ऐसे में ओपीडी (opd) और आपातकालीन (emergency) में लोगों को सुविधा नहीं मिल रही है। मरीजों को परिजन उठाकर या फिर सहारा देकर ले जाते हैं।

Satna News Mp :स्ट्रेचर से ढोये जा रहे पानी के डिब्बे, मरीजों को नहीं होता नसीब, वीडियो हुआ वायरल
Photo credit by social media

जिला अस्पताल आने वाले गंभीर मरीजों को डॉक्टर तक ले जाने के लिए स्ट्रेचर नहीं मिल पाता है। जबकि मरीजों को लाने ले जाने के लिए स्ट्रेचर के साथ वार्ड ब्वाय को तैनात रहना है। फिर भी ओपीडी और आपातकालीन में न तो स्ट्रेचर मिल पाता है। परिजन स्ट्रेचर खोजकर परेशान हो जाते हैं पर उन्हें कहीं नजर नहीं आता है।

https://www.instagram.com/reel/C5OY_mUox2n/?igsh=M3ludmc5cDUzajg3

 

यही सतना जिला अस्पताल (satna district hospital) का एक वीडियो(video) सामने आया है जिसमे एक महिला अस्पताल के स्ट्रेचर में पानी के डिब्बे रखकर अपनी दुकान के निजी उपयोग के लिए ले जा रही है। इसी वजह से मरीजों को सुविधा नहीं मिल पाती है। बेवजह मरीज व उनके परिजन को परेशान होना पड़ता है।अब देखना यह होगा सतना जिला प्रशासन इस पर क्या कार्यवाही करता है। हालांकि सतना ज़िला अस्पताल का यह पहला मामला नही है, यहां आए दिन कुछ कुछ होता रहता है और यह अस्पताल आये दिन चर्चे में बनी रही है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments