Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशSatna News :टैक्सी लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, टैक्सी ड्राइवर को नशीला...

Satna News :टैक्सी लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, टैक्सी ड्राइवर को नशीला प्रदार्थ खिलाकर टैक्सी लेकर हुए थे फरार

Satna News :रेलवे स्टेशन (railway station) से टैक्सी बुक कर रास्ते में चालक को बेहोश कर कार लूटने वाली गैंग के दो बदमाशों को जीआरपी( grp satna)और आरपीएफ की संयुक्त टीम ने यूपी के आगरा में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। पूछताछ में कार चोरी और लूट की कई घटनाओं के खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है।

सतना टाइम्स डॉट इन

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक उचेहरा थाना अंतर्गत भटनवारा निवासी जितेन्द्र चौधरी काफी समय से कार क्र. एमपी- 20 सीजे 5470 बुकिंग पर चलाया करता था। 12 सितंबर 2022 को जितेन्द्र कार लेकर रेलवे स्टेशन के पार्किंग में खड़ा हुआ था। पार्किंग में एक व्यक्ति ने ग्वालियर जाने के लिए कार बुक कराई। सवारी को लेकर जितेन्द्र ग्वालियर के लिए रवाना हुआ। बीच रास्ते में चालक जितेन्द्र को धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर बदमाशों ने बेहोश कर दिया।बेहोश होने पर उसे रास्ते में फेंककर कार लूटकर बदमाश फरार हो गया। कार चालक की शिकायत पर अपराध क्र. 287/22 धारा 328, 379 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जीआरपी ने जांच शुरू की। कार लूट का प्रकरण पेंडिंग होने पर यह मामला पुलिस अधीक्षक रेल सिमाला प्रसाद के संज्ञान में आया।

इसे भी पढ़े – Singrauli News :सहायक लोको पायलट ने आग लगाकर की आत्महत्या

उन्होंने प्रकरण के खुलासे के लिए एएसपी रेल इसरार मंसूरी के मार्गदर्शन में जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम गठित की। साइबर सेल को भी टीम में लगाया गया। आखिरकार साइबर सेल की मदद से
संयुक्त टीम कार लूटने वाले बदमाशों तक पहुंच गई। साइबर सेल से मिले लोकेशन के आधार पर संयुक्त टीम ने यूपी के आगरा मेंदबिश देकर सुलेमान पिता सुल्तान खान निवासी आनंद नगर जिला आगरा (यूपी) को गिरफ्तार कर लिया।

तैयार किया जाली दस्तावेज

कार चोर गैंग के सदस्य सुलेमान ने पूछताछ में बताया कि उसने फर्रुखाबाद निवासी प्रेमबाबू के परिचय पत्र में अपनी फोटो लगाकर जाली दस्तावेज तैयार किए। जाली दस्तावेज के जरिए कई सिम कार्ड खरीदे। इन सिम कार्ड का उपयोग कार चोरी और लूट करने वाले साथियों तक पहुंचाए। सुलेमान ने बताया कि कार चोरी और लूटने के अलावा साथियों तक मदद पहुंचाने में ललित सहयोग करता था।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments