Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशSatna News :महाराष्ट्र से लूटा गया ट्रक भरौली में छोड़कर भागे बदमाश

Satna News :महाराष्ट्र से लूटा गया ट्रक भरौली में छोड़कर भागे बदमाश

सतना ,मध्यप्रदेश।। महाराष्ट्र के अमरावती से लूटा गया मिनी ट्रक अमदरा में छोडक़र बदमाश भाग निकले, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है, जिसको कब्जे में लेने के लिए महाराष्ट्र की टीम देर रात पहुंच गई। टीआई टीकाराम कुर्मी ने बताया कि अज्ञात बोलेरो सवार लुटेरों ने सोमवार तडक़े अमरावती में हाइवे पर ड्राइवर से मारपीट कर मिनी ट्रक क्रमांक डब्ल्यूबी 53सी 2724 को छीन लिया और एमपी की तरफ भाग निकले।

सतना न्यूज
Photo credit by social Media

उधर लूट का शिकार हुए पीडि़त ने नजदीकी थाने में शिकायत की, जिस पर पुलिस हरकत में आई और अपराधियों को पकडऩे की कोशिश में जुट गई, मगर तब तक लुटेरे महाराष्ट्र की सीमा पार कर एमपी में आ चुके थे, लिहाजा अमरावती पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए आरोपियों के भागने के संभावित रास्तों पर एमपी पुलिस से मदद मांगी, जिस पर जबलपुर, कटनी, मैहर समेत आसपास के जिलों को अलर्ट कर दिया गया। हाइवे के सभी थानों की पुलिस ने नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी।

इसी बीच सोमवार रात करीब साढ़े 8 बजे अमदरा पुलिस को खबर मिली कि एक मिनी ट्रक भरौली के पास लावारिश हालत में खड़ा है। इस सूचना पर जब टीआई टीकाराम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो उक्त वाहन अमरावती से लूटा गया ट्रक निकला। उन्होंने तुरंत ही यह खबर वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचाई, तब जाकर महाराष्ट्र पुलिस ने भी राहत की सांस ली। यह कार्रवाई होने तक अमरावती की टीम जबलपुर आ चुकी थी, जो देर रात को अमदरा पहुंचे और आवश्यक लिखा-पढ़ी के बाद ट्रक लेकर लौट गए।

पुलिस का मानना है कि बदमाश गाड़ी को बिहार की तरफ ले जाने की कोशिश कर रहे थे, मगर चौतरफा नाकाबंदी से घिर गए। ट्रक मिलने के बाद अब पुलिस की टीमें बोलेरो से भागे लुटेरों की घेराबंदी के प्रयास कर रही हैं। अमदरा के अलावा मैहर, नादन-देहात, अमरपाटन और रामनगर में भी नाकाबंदी की गई है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments