Satna News :अक्षय तृतीया पर आरम्भ समिति के सदस्यों ने बांटी छतरी

अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर आरम्भ समिति के सदस्यों ने छत्री वितरित किया
Photo credit by social Media

सतना,मध्यप्रदेश।। सतना जिले की समाजसेवी संस्था आरम्भ युवाओं की एक नई सोच समिति द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी भीषण गर्मी में छाते विपरीत किए गए आज अक्षय तृतीया के शुभ अवसर एवं भगवान परशुराम जयंती के शुभ अवसर में समिति के सदस्यों द्वारा असहाय, जरूरतमंद लोगों को इस भीषण गर्मी से बचने के लिए छाते वितरण किए गए।

अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर आरम्भ समिति के सदस्यों ने छत्री वितरित किया
Photo credit by social Media

समिति के अध्यक्ष अंकित रॉकी शर्मा ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी हम ऐसे जरूरतमंद एवं असहाय लोगों की मदद कर रहे हैं जो अपने छोटे-छोटे व्यवसाय को खुले आसमान के नीचे चलते हैं इस भीषण गर्मी में 1 मिनट भी खड़े होना दुर्लभ है और यह है पूरे दिन धूप में बैठकर अपना कार्य करते हैं समिति द्वारा इन्हें आज छाते दिये गए जिससे इन्हें इस भीषण गर्मी से थोड़ी राहत मिले.



आज भगवान परशुराम जी की जयंती है और भगवान परशुराम जी ने पूरी दुनिया को जीत लेने के बाद भी उन्होंने दान कर दी उन्हीं से प्रेरणा लेकर आज हम लोग इन बेसहारों का सहारा बन रहे हैं समिति के सचिन सूर्य प्रकाश गुप्ता जी ने कहा यह पूरे दिन कार्य करते हैं जिस कारण शाम को इनका चूल्हा जलता है हम सभी को इनकी मदद करनी चाहिए जिससे इनका चूल्हा रोज जल सके।“`

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here