Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशSatna News :जिला पंचायत सीईओ डॉ झाड़े को प्रशासनिक और जिला पंचायत...

Satna News :जिला पंचायत सीईओ डॉ झाड़े को प्रशासनिक और जिला पंचायत की ओर से विदाई

सतना,मध्यप्रदेश।। जिला पंचायत सतना के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ परीक्षित झाड़े के मध्यप्रदेश शासन में अपर आयुक्त नगरीय प्रशासन भोपाल के रूप में स्थानांतरित होने पर सोमवार को प्रशासनिक अधिकारी प्रमुख और जिला पंचायत, जनपद पंचायत के अधिकारियों-कर्मचारियों ने भावभीनी विदाई दी। इस मौके पर कलेक्टर अनुराग वर्मा, पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता, आयुक्त नगर निगम अभिषेक गहलोत ने डॉ परीक्षित झाड़े के सतना जिले में कार्यकाल का स्मरण करते हुए उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किये। कार्यक्रम में श्रीमती नेहा चौधरी वर्मा और डॉ यशस्वी झाड़े भी उपस्थित रहीं।

सतना टाइम्स डॉट इन

कलेक्टर अनुराग वर्मा ने कहा कि जिला पंचायत के सीईओ डॉ झाड़े का ढाई वर्षीय कार्यकाल निर्विवाद और विकास योजनाओं के धरातल पर क्रियान्वयन के लिए सुखद और अविस्मरणीय रहा। उनके साथ में काम करने वाले ग्रामीण विकास के अमले द्वारा व्यक्त भावनाओं के अनुसार स्वर्णिम कार्यकाल साबित भी हो रहा है।

सतना टाइम्स डॉट इन

कलेक्टर ने कहा कि परिवर्तन प्रकृति का नियम है। वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के स्थानांतरण पर कार्य क्षेत्र के साथ ही सिस्टम का बदलाव भी होता है। डॉ झाड़े ने ग्रामीण विकास के विस्तारित क्षेत्र से अब नगरीय क्षेत्र के प्रशासन और विकास की दिशा में उत्तरोत्तर प्रगति लायेंगे। कलेक्टर ने कहा कि बड़े आयोजन और ग्रामीण विकास की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी डॉ झाड़े को सौंप कर निश्चिंतता का भाव रहता था।

पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने कहा कि सतना जिले में पूर्व से पदस्थ सीईओ जिला पंचायत डॉ झाड़े से जानकारी लेकर जिले को बेहतर जानने का अवसर भी मिलता था। डॉ परीक्षित झाड़े एक अच्छे ब्रिलियेंट ऑफिसर हैं। वे हमेशा इसी टेंपरामेंट को बनाये रखें। एसपी ने कहा कि डॉ झाड़े सतना टीम के एक अच्छे ऑफिसर के साथ ही हमारे अच्छे पड़ोसी और पारिवारिक मित्र भी रहे। आयुक्त नगर निगम अभिषेक गहलोत ने कहा की कठिनाइयों का आसानी से निराकरण कर शासकीय कार्यों का कुशलता पूर्वक निष्पादन सीईओ डॉ झाड़े की पहचान है। सभी शासकीय अधिकारी का एक ही मकसद रहता है किसी काम को ग्राउंड पर क्रियान्वयन कराना। ग्रामीण क्षेत्र का विस्तृत और दीर्घ अनुभव डॉ झाड़े की समृद्ध प्रशासनिक दक्षता में वृद्धि करेगा।


इसे भी पढ़े – Satna News :कॉलेज के सामने लगे चाट ठेले की सिलेंडर में लगी आग, बड़ा हादसा टला,देखे वीडियो


सीईओ डॉ परीक्षित झाड़े ने कहा कि कलेक्टर अनुराग वर्मा और पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता के कुशल निर्देशन में सतना जिले में शांतिपूर्ण, निष्पक्ष विधानसभा चुनाव कुशलतापूर्वक संपन्न हुये हैं। ग्रामीण विकास के क्षेत्र में पंचायत राज संस्थाओं के सहयोग से मनरेगा, प्रधानमंत्री आवास सीएम हेल्पलाइन में जिला टॉप टेन या टॉप फाइव में रहा।

सतना टाइम्स डॉट इन

ग्रामीण क्षेत्रों में कलेक्टर श्री वर्मा के साथ संयुक्त भ्रमण में मैदानी स्तर पर विकास योजनाओं और अमृत सरोवर में उल्लेखनीय सफलता मिली है। उन्होंने सतना जिले में अपने कार्यकाल में वरिष्ठ अधिकारियों की मार्गदर्शन और अधीनस्थ अधिकारियों-कर्मचारियों के सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होने कहा कि सतना जिले का कार्यकाल और यहां का अपनत्व जीवनभर स्मरणीय रहेगा।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments