Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशSatna News :BPL Card बनाने के बहाने रोजगार सहायक ने महिला से...

Satna News :BPL Card बनाने के बहाने रोजगार सहायक ने महिला से किया दुष्कर्म; पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Satna News :मध्य प्रदेश(madhyapradesh) के सतना में बीपीएल कार्ड बनवाने के नाम पर एक रोजगार सहायक ने गरीब महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। रोजगार सहायक जहां लगातार गरीब महिला को धमका रहा था, वहीं उसे कार्ड बनवाने का लालच भी दे रहा था। लगातार रोजगार सहायक द्वारा दी जा रही धमकी और उससे संबंध बनाने के बाद पीड़ित महिला ने इसकी रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने रोजगार सहायक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह मामला रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र का है।

सांकेतिक फ़ोटो

पुलिस के मुताबिक, ग्राम पंचायत ककलपुर के ग्राम रोजगार सहायक मुकेश पांडेय पिता हनुमान प्रसाद पांडेय को महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी रोजगार सहायक मुकेश पांडेय ने एक गरीब महिला की मजबूरी का बेजा फायदा उठाते हुए उससे दुष्कर्म किया था। महिला अपने परिवार का बीपीएल कार्ड बनवाना चाहती थी, ताकि परिवार के गुजारे के लिए उसे सरकारी तौर पर मिलने वाली मदद हासिल हो सके। इसके लिए वह रोजगार सहायक से पिछले कई दिनों से मिन्नतें कर रही थी।

इसी बीच आरोपी मुकेश ने उसे कार्ड बनाने का भरोसा देकर झांसे में लिया। फिर कागजात लेने के बहाने गत 22 फरवरी को महिला के घर पहुंच गया। उस वक्त महिला घर पर अकेली थी। रोजगार सहायक ने महिला से ज्यादती की। परिजनों के घर लौटने पर पीड़िता ने उन्हें आपबीती सुनाई और घटना की शिकायत दर्ज कराई। बेला पुलिस चौकी प्रभारी ओशो गुप्ता और सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र वर्मा ने दबिश देकर रोजगार सहायक को गिरफ्तार कर लिया।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments