Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशसतना न्यूज :कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने मतगणना की तैयारियों का लिया...

सतना न्यूज :कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने मतगणना की तैयारियों का लिया जायजा

सतना,मध्यप्रदेश।।कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा(collector anurag verma)  और पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता(sp ashutosh gupta) ने मंगलवार को प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ मतगणना स्थल शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय व्यंकट क्रमांक-1 सतना में लोकसभा निर्वाचन 2024 की मतगणना के लिये की जा रही तैयारियों का निरीक्षण किया।

Satna News :कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने मतगणना की तैयारियों का लिया जायजा
Photo credit by satna times

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने मतगणना परिसर के अंदर और बाहर के क्षेत्रों का निरीक्षण करते हुये आवागमन के मार्गों, प्रवेश द्वारों पर सुरक्षा की व्यवस्था, बैठक व्यवस्था, परिसर की सुरक्षा, बैठक व्यवस्था, बैरिकेडिंग सहित अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। कलेक्टर श्री वर्मा ने अधिकारियों से कहा कि आयोग के निर्देशानुसार मतगणना 4 जून को की जायेगी। मतगणना की व्यवस्थाओं के लिये विभागों को आवंटित की गई जिम्मेदारियों को निर्धारित समय-सीमा में पूर्ण कर लें।


इसे भी पढ़े – सतना में “शार्क टैंक सतना” कार्यक्रम का आयोजन, 17 स्टार्टअप ने अपने आइडिया को निवेशकों के समक्ष किया प्रस्तुत

मतगणना कार्य से जुड़े सभी अधिकारी आयोग की गाइडलाइन के अनुसार कार्य करें। पुलिस अधीक्षक श्री गुप्ता ने सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में पुलिस कर्मियों को परिसर का सुरक्षा घेरा और प्रवेश द्वारों पर पूरी सजगता के साथ ड्यूटी करने के निर्देश दिये गये। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत संजना जैन, अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी स्वप्निल वानखेडे, नगर निगम आयुक्त शेर सिंह मीना, एआरओ नीरज खरे, राहुल सिलाढ़िया, सीएसपी महेंद्र सिंह, रक्षित निरीक्षक देविका सिंह सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।


इसे भी पढे – लोकायुक्त का छापा: 12 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया पटवारी, इस काम के बदले मांगे थे पैसे

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा और पुलिस अधीक्षक आशुतोश गुप्ता ने मतगणना स्थल के निरीक्षण के बाद स्ट्रांग रुम का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सीसीटीवी कैमरों एवं एलईडी स्क्रीन की जांच की जाकर स्ट्रांग रुम की सुरक्षा में मुस्तैद सुरक्षा प्रहरियों को सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखने के निर्देश दिये।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments