Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeगैजेट्सRedmi का Kontap स्मार्टफोन Oneplus के कारोबार को ठप कर देगा; दमदार...

Redmi का Kontap स्मार्टफोन Oneplus के कारोबार को ठप कर देगा; दमदार कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी मिलेगी

Xiaomi Redmi A3: OnePlus का धंधा ठप कर देंगा Redmi का कंटाप स्मार्टफोन मिलेंगी तगड़ी कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी,आजकल हर कंपनी अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च करने में लगी हुई है। Xiaomi भारत में Redmi A3 भी लॉन्च कर रहा है। हम बताएंगे कि यह Redmi A सीरीज का तीसरा मॉडल है, जो कम कीमत में मिलने वाले स्मार्टफोन हैं। इस स्मार्टफोन में दमदार बैटरी और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी है। आइये जानते हैं Redmi A3 स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से..

Xiaomi Redmi A3
Xiaomi Redmi A3

Redmi A3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

Redmi A3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Redmi A3 स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा और यह 90Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है। Redmi A3 मोबाइल का प्रदर्शन मीडियाटेक हेलियो G36 प्रोसेसर और एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए समर्थन दिखाता है।

Redmi A3 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो Redmi A3 के बैक पर 8 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा देखने को मिलेगा। साथ में 0.08 मेगापिक्सल का सेंसर है। Redmi A3 मोबाइल में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

Redmi A3 स्मार्टफोन की दमदार बैटरी

Redmi A3 स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो Redmi A3 मोबाइल में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी। इसके अलावा इसे 10W चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। रेडमी स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन और मेमोरी कार्ड जैक, फिंगरप्रिंट सेंसर, नया यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, 4जी नेटवर्क, वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स होंगे।

रेडमी A3 स्मार्टफोन की कीमत

Redmi A3 स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले Redmi A3 मोबाइल की कीमत 7299 रुपये, 4GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 8299 रुपये और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत देखने को मिलेगी। 9,299 रुपये में.

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments