Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजरियलिटी शो ने Janhvi Kapoor को दिलाई मां shreedevi की याद, रोते-रोते...

रियलिटी शो ने Janhvi Kapoor को दिलाई मां shreedevi की याद, रोते-रोते आया पैनिक अटैक

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), जिनके रग-रग में अभिनय है। डीवा फिल्ममेकर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली बेटी है। हालांकि, अभिनेत्री के लिए अपना फिल्मी सफर शुरू करना काफी कठिन था, क्योंकि उनकी पहली फिल्म के रिलीज के कुछ महीनों पहले ही श्रीदेवी की मृत्यु हो गई थी।

मां की मौत का दर्द झेलने के बावजूद अभिनेत्री ने अपनी फिल्म का प्रमोशन किया था। लेकिन, उन्होंने बताया कि कैसे एक रियलिटी शो में उनकी जानकारी के बिना उनकी मां को श्रद्धांजलि दी गई, जिसके कारण उन्हें पैनिक अटैक का सामना करना पड़ा था।

मैशेबल इंडिया के साथ दिए एक इंटरव्यू में, जान्हवी ने उस समय को याद किया जब वह एक रियलिटी शो पर अपनी पहली फिल्म धड़क के प्रमोशन के लिए गई थी। अभिनेत्री ने बताया, कि कैसे उनकी जानकारी के बिना उनकी मां को श्रद्धांजलि दी गई थी, जिससे उन्हें काफी गहरा झटका लगा था। डीवा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैं एक डांस शो में गई थी और यह घटना के ठीक बाद की बात है। मैं धड़क का प्रचार कर रही थी और सब कुछ बहुत नया था। मेरी टीम इस बात का ध्यान रख रही थी कि मुझे मेरी माँ की याद न आए, लेकिन इस शो में हमें यह नहीं बताया गया था कि वे माँ को श्रद्धांजलि देने जा रहे हैं। इसलिए उन्होंने मेरी माँ के सभी गानों का एक ऑडियो-विज़ुअल भावनात्मक वॉयसओवर के साथ चलाया और इन बच्चों ने श्रद्धांजलि देने के लिए डांस करना शुरू कर दिया।”

आगे अभिनेत्री कहती है, कि “यह खूबसूरत था, लेकिन मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। मैं अब और सांस नहीं ले पा रही थी। मैं चीखने-चिल्लाने लगी और रोने लगी। मैं स्टेज से भागकर अपनी वैन में चली गई। मुझे बहुत घबराहट हुई। जाहिर है कि उन्होंने वह सब काट दिया और इसके बजाय मेरी ताली बजाते और मुस्कुराते हुए एक और क्लिप लगा दी, और लोगों ने कहा, ‘क्या उसे वाकई परवाह नहीं है?’ लेकिन जो हुआ वह बहुत अलग था।”

आपको बता दें, श्रीदेवी ने साल 2019 में दुबई में अंतिम सांस ली और इसी साल जुलाई में जान्हवी की डेब्यू फिल्म धड़क भी रिलीज हुई थी।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments