मैहर में भिड़े असली और नकली किन्नर, पब्लिक के सामने कपड़े उतारकर दिखाया सच

Maihar News :मध्य प्रदेश के मैहर जिले में असली और नकली किन्नरों के बीच जमकर लड़ाई हुई। उसके बाद खुद असली किन्नर साबित करने के लिए बीच सड़क जो हरकत की उससे राहगीरों को शर्मासार होना पड़ा। इस हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

अमरपाटन के पुराना बस स्टैंड के पास शुक्रवार की दोपहर करीब आधे दर्जन किन्नरों ने बीच सड़क पर नकली किन्नर बता एक व्यक्ति की पिटाई कर दी। यही नहीं किन्नरों ने उसके कपड़े भी उतार दिए। हालांकि, यह मामला थाना तक नहीं पहुंचा है।जानकारी मुताबिक मैहर में रहने वाले किन्नरों के ग्रुप को अमरपाटन में एक किन्नर द्वारा पैसे वसूले जाने की शिकायतें मिल रही थीं। मैहर का ग्रुप उसकी तलाश कर रहा था। मैहर का ग्रुप अमरपाटन में खोजबीन में लगा हुआ था तभी पुराना बस स्टैंड के पास किन्नर के होने की उन्हें जानकारी मिल गई।



मैहर के किन्नरों का ग्रुप वहां जा पहुंचा और उसने अमरपाटन में सक्रिय किन्नर को धर दबोचा। गाली-गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी गई। उसे बीच सड़क पर ले आया गया और फिर दबाव बना कर उसके कपड़े उतरवा लिए गए।इस दौरान वहां तमाशबीनों की भीड़ तो जमा रही,लोग वीडियो भी बनाते रहे लेकिन कोई किन्नरों को ऐसी शर्मनाक हरकत करने से रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पाया।

अमरपाटन टीआई केपी त्रिपाठी ने जानकारी दी की वीडियो वायरल होने के बाद मामला संज्ञान में आया है। शिकायत मिलने पर संबंधितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here