‘टाइगर 3’ की जगह लेने आ रही रणबीर कपूर की ‘एनिमल’, पहले दिन करेगी जबरदस्त कलेक्शन!

Image credit by social media

Animal Box Office Collection Prediction: रणबीर कपूर इन दिनों जोरों-शोरों ने अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खूब चर्चा मेंबने हुए हैं. पिछले लंबे समय से फैंस इस फिल्म का बसेब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं सिर्फ देश नहीं बल्कि विदेशों में भी एनिमल को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है. इसका अंदाजा फिल्म की एंडवांस बुकिंग से लगाया जा सकता है. धड़ल्ले से फिल्म की टिकटें बिक रही हैं.

Image credit by social media

‘टाइगर 3’ को पर्दे से हटाने आ रही रणबीर कपूर की ‘एनमिल’
वहीं सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, रणबीर कपूर की एनिमल पहले दिन पर अच्छी कमाई करने वाली है. फिल्म 33 से 38 करोड़ रुपये की ओपनिंग दर्ज कर सकती है. वहीं जैसे-जैसे रिलीज के दिन करीब आएंगे टिकटों की बिक्री में भी बढ़ोतरी हो जाएगी.

ये है कहानी 
एनिमल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में अनिल कपूर रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे, तो वहीं रश्मिका मंदाना रणबीर की गर्लफ्रेंड के रोल में हैं. बता दें कि कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा ने ‘एनिमल’ को डायरेक्ट किया है, जो 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


इसे भी पढ़े – IND vs AUS: भारत की हार से बौखलाए फैंस की शर्मनाक हरकत! ट्रेविस हेड की वाइफ और बेटी को दे रहे बलात्कर की धमकी



इसे भी पढ़े – MP Election 2023 :वीजेपी सुप्रीमो नारायण त्रिपाठी ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को लिखा पत्र


फिल्म का गाना बेहद दमदार है
वहीं हाल ही में बुर्ज खलीफा पर फिल्म का 60 सेकेंड का टीजर देखने को मिला, जो बेहद अदभुद था. वहीं हाल ही में फिल्म का मचअवेटेड गाना अरजन वैली रिलीज किया है, जिसे फैंस मास्टपीस बता दें रहे हैं. मनन भारद्वाज और भूपिंदर बब्बल ने अपनी दमदार आवाज से इस गाने में जान डाल दी है. गाने में रणबीर कपूर जिस तरह से राउडी लुक में दुश्मनों का मार रहे हैं, वह देखने लायक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here