Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजRakul Preet Singh and Jackky Bhagnani wedding: रकुल-जैकी की शादी के बाद...

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani wedding: रकुल-जैकी की शादी के बाद तस्वीरें आईं सामने

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। वेडिंग की पहली फोटोज भी सामने आ गई है। कपल ने खुद तस्वरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा मेरा और अब हमेशा मेरा… इन तस्वीरों में दोनों ही बहुत प्यारे लग रहे हैं। फैंस रकुल के ब्राइडल लुक को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं दुल्हेराजा के आउटफिट की भी जमकर तारीफ हो रही है।

सतना टाइम्स डॉट इन

पीच कलर की थीम के साथ जच रहे रकुल-जैकी

Rakul preet and jackky bhagnani wedding pictures news

 

कपल की इस खूबसूरत वेडिंग तस्वीरें सामने आते ही फैंस की निगाहें उनकी आउटफिट पर टिकी हुई है। रकुल और प्रीत दोनों ने ही अपनी शादी के लिए पीच कलर की थीम को चुना है। लाइट कलर के इस ब्राइडल लहंगे में रकुल सिंपल लुक के साथ बेहद सुंदर लग रही हैं। ब्राइड की इस वेडिंग आउटफिट पर फ्लोरल कढ़ाई की गई है। इस पूरे लुक में सबसे ज्यादा लाइट पिंक या पीच कलर देखने को मिल रहा है। बात दुल्हनिया की ज्वेलरी की करें तो उन्हेंने पीच लहंगे के साथ व्हाइट स्टोन वाली अनकट डायमंड ज्वेलरी वियर किया है। जानकारी के लिए बता दें कि कपल के आउटफिट्स को डिजाइनर तरुण ताहिलियानी ने डिजाइन किया है।


हाथों में हाथ थामें कराएं फोटो सूट

Rakul Preet and Jackky Bhagnani Romantic Photos

कपल ने शादी की रस्में पूरी होने के बाद इंस्टाग्राम कई सारे फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें दोनो बेहद खुश नजर आ रहे हैं। रकुल प्रीत अब फाइनली मिसेज भगनानी बन चुकी है। कपल फोटो सूट के इस पिक्चर में दोनों एक-दूसरे को देखते हुए हाथ थामे खड़े हैं। दूल्हे-दुल्हन का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/C3nRdCzqRj3/?igsh=NHNxd3dhbDQzbDJn

 

रकुल-जैकी की शादी में शामिल होने के लिए शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ गोवा के लिए निकल गए हैं। दोनों शाम की पार्टी में भी शिरकत करेंगे। इसके अलावा, आदित्य कपूर भी अनन्या पांडे के साथ गोवा के लिए रवाना हो गए हैं।

shahid kapoor and mira rajput in rakul jackky wedding

ananya pandey and siddharth roy kapoor together in rakul jackky wedding

रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता जैकी भगनानी अपने रिश्ते को नया मुकाम देने के लिए तैयार हैं। रकुल और जैकी आज गोवा में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की शादी की रस्में 3 बजे से शुरू हो चुकी हैं। इसी बीच भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा संग वेडिंग वेन्यू से एक वीडियो सामने आई है। दोनों पहनें शादी की थीम के मुताबिक ही फ्लोरल लेहेंगे में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CpKedszokyQ/?igsh=NnBtdThrN3l5aWNn

बीती रात यानी कि 20 फरवरी को कपल का संगीत हुआ था। कपल की संगीत सेरेमनी के ड्रेस कोड का अब खुलासा हुआ है। जैकी और रकुल ने अपने संगीत के लिए शिमरी ड्रेस को चुना था। साथ ही, शिमरी ड्रेस की ही थीम सभी मेहमानों ने भी फॉलो की थी। इसके अलावा, एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें शिल्पा शेट्टी रकुल और जैकी के संगीत में ठुमके लगाते नजर आई हैं।

https://www.instagram.com/p/C3mVWtMvdfv/?igsh=bGkxbzV4OHhnNzcx

जहां सोमवार को कपल को गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। वहीं एक के बाद एक रिश्तेदारों से लेकर करीबी दोस्त भी रकुल-जैकी की शादी में शिरकत करने पहुंचें हैं। इसके अलावा कई नामी बॉलीवुड सितारों को भी एयरपोर्ट पर देखा गया है।

जैकी भगनानी के पिता और बहन होटल के बाहर हुए स्पॉट

jackky parents

जैकी के पिता वासु भगनानी ने होटल के बाहर अपनी बेटी के साथ आए नजर। दीपशिखा भगनानी और वासु भगनानी ने पीले रंग के कपड़े पहने थे। उन्होंने मीडिया के सामने कुछ फोटो भी क्लिक करवाई है।

रकुल और जैकी की शादी के लिए रवाना हुए ये सेलेब्स

ayushman

आयुष्मान खुराना भी अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ रकुल-जैकी की शादी लिए गोवा पहुंचे हैं।

Capture

भोजपुरी एक्टर रवि किशन भी होंगे रकुल की शादी में सामिल। उन्हें गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

 

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments