सिरफिरे आशिक से पुलिस ने उतारा प्यार का भूत,विद्यालय में प्यार का इजहार कर किया था हंगामा!

Image credit by social media

Singrauli News : सिंगरौली जिले के बरगवां में एक सिरफिरे आशिक पर प्यार का भूत ऐसा चढ़ा की वह विद्यालय में भारी संख्या में मौजूद छात्रों के सामने छात्रा से अपना प्यार का इजहार करने लगा। ऐसा करने पर जब उसे रोका गया तो उसने वहां पढ़ा रहे शिक्षकों को भी नहीं बक्शा और अभद्र भाषा का प्रयोग कर उन्हें धमकाने लगा।

Image credit by social media

घटना बरगवां थाना क्षेत्र के घिनहा गांव की है। जहां मंगलवार दोपहर शासकीय हाई स्कूल में नवमी कक्षा में पढ़ रही छात्रा को सेमुआर का सुजीत साकेत उर्फ टिंकू भरी कक्षा में अपने प्यार का इजहार करने पहुँच गया। इस घटना से लज्जित छात्रा ने आरोपी को जहां मना किया। तो वहीं कक्षा में पढ़ा रहीं प्राचार्या ने भी उसे समझाने का प्रयास किया। देखते ही देखते वहां अन्य शिक्षक भी आ गए। परंतु सिरफिरे आशिक पर प्यार का ऐसा भूत चढ़ा था कि उसने किसी की ना सुनी। उल्टा शिक्षकों को ही धमकाने लगा। हाथापाई की नौबत आने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। कल शाम से ही सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया था।


यह भी पढ़े – ऊर्जाधानी में साइक्लोन मिचौंग का असर सुबह से हो रही बारिश की फुहारे, सर्द हवाओं का कहर!


वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए स्वत: एसडीओपी के के पाण्डेय ने निरीक्षक आर पी सिंह को आरोपी पर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। वहीं बुधवार सुबह थाने पहुंचकर स्वयं कार्यवाही कराई। बरगवां निरीक्षक ने फरियादी शिक्षक शारदा प्रसाद वैश्य की तहरीर पर सुजीत साकेत उर्फ टिंकू पिता मुखराम साकेत पर भादवि की धारा 294, 323, 353, 506, 34 के तहत मामला पंजीबद्ध किया।

इसे भी पढ़े – Satna News : गोगामेड़ी की हत्या को लेकर सर्वसमाज में आक्रोश, करणी सेना ने राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को सौपा ज्ञापन,सड़क पर उतरने की दी चेतावनी



यह भी पढ़े – Singrauli News :प्रदर्शन कर जिला करणी सेना ने सौंपा ज्ञापन,रखी ये मांग

वहीं पीडि़ता छात्रा के बयान के आधार पर भादवि की धारा 354, 509 एवं लैंगिंग अपराधों में बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 7 और 8 के तहत मामला दर्ज किया। पीडि़ता ने बताया कि सुजीत साकेत कई वर्षों से उसका पीछा कर रहा था और उसे देखते ही प्यार का इजहार कर अश्लील गाने गाने लगता था।

यह भी पढ़े – फिल्म गनचक्कर,भोला, मसाबा-मसाबा,के बाद जोरम और मस्त में रहने का नई फ़िल्म में नजर आएंगे Satna के धनीराम

पुलिस ने इस मामले में उसके सहयोगी दीपेंद्र एवं सूरज पर भी धारा 151 के तहत कार्यवाही की है। पुलिस की इस कार्रवाई से जहां आशिक का भूत उतरता दिख रहा है। तो वही पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई से अन्य सिरफिरे मनचलों के लिए भी नजीर साबित होगी। उक्त कार्यवाही में उपनिरीक्षक ए के दुबे, सहायक निरीक्षक अजीत सिंह, पंकज सिंह, प्रधान आरक्षक अनूप मिश्रा, महिला प्रधान आरक्षक रामकली, आरक्षक रविंद्र, प्रतीक एवं कौशलेंद्र शामिल रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here