Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeपन्नाPanna News :यात्रियों से भरी चलती बस के टायरों में लगी आग,...

Panna News :यात्रियों से भरी चलती बस के टायरों में लगी आग, पन्ना से भोपाल जा रही थी बस

पन्ना,मध्यप्रदेश(Panna News ) ।।नेशनल हाइवे – 39 पन्ना सतना(panna satna)  मार्ग अंतर्गत सकरिया में आज एक यात्री बस के टायरों में भीषण आग (bus fire ) लग गई किसी तरह सकरिया चौकी प्रभारी और आम लोगो की मदद से आग पर काबू पाया गया। इस यात्री बस में आधा सैकड़ा के करीब लोग सवार थे जो सतना से पन्ना होते हुए इंदौर जा रही थी।

Photo credit by social Media

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीवास्तव बस सर्विस (shrivastav bus service) जो कि सतना से पन्ना होते हुए इंदौर(indore)  जा रही थी तभी देवेंद्रनगर से आगे निकलते ही बस का ब्रेक फेल हो गया।

https://www.instagram.com/reel/C3iPEnpPpTY/?igsh=MW52cGFmYWY2NTdiag==

जिससे यात्री घबरा गए और चालक शराब के नशे में धुत था जिसके चलते चालक ने बस का हैंड ब्रेक दबा दिया जिस कारण बस के सभी टायरों में आग लग गई.


इसे भी पढ़े – Satna News :कॉलेज के सामने लगे चाट ठेले की सिलेंडर में लगी आग, बड़ा हादसा टला,देखे वीडियो


किसी तरह चौकी प्रभारी संजय सिंह जादौन और आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पाया वरना कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है लेकिन बस के पहिए बुरी तरह जल गए हैं।

 

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments