Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeवायरल न्यूजOptical Illusion: आपकी नजरे भी है सार्क सी तेज़ तो महज 3...

Optical Illusion: आपकी नजरे भी है सार्क सी तेज़ तो महज 3 सेकंड में ढूंढ दिखाये तस्वीर में छिपा हुआ दूसरा शेर…

Optical Illusion: आपकी नजरे भी है सार्क सी तेज़ तो महज 3 सेकंड में ढूंढ दिखाये तस्वीर में छिपा हुआ दूसरा शेर…रोजाना सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन वायरल होते रहते है जो की काफी दिलचस्प गेम है जिसे हल करने में काफी मजा आता है और इससे दिमाग की कसरत भी होती है, इसीलिए आज हम आपके लिए एक मजेदार ऑप्टिकल इल्यूजन लेकर आये है जिसे की आपकी पारखी नजर को परखा जा सके।

सतना टाइम्स डॉट इन

ऑप्टिकल इल्यूजन हल करना दिमाग को हेल्दी रखने के लिए काफी शानदार एक्टिविटी है। इसकी मदद से दिमाग के सेल्स एक्टिव रहते हैं, जिससे अल्जाइमर जैसी बीमारी से बचाव करने में काफी मदद मिलती है। इतना ही नहीं, यह एक बेहद शानदार मनोरंजन का साधन भी है। अपने खाली समय में सोशल मीडिया पर डूम स्क्रॉलिंग करने के बदले, आप इस ब्रेन टीजर को हल करने की कोशिश कर सकते हैं।

क्या ढूँढना है ?

हम आपको बता दे की आपके सामने एक तस्वीर दी गई है, जिसमें आपको एक शेर नजर आ रहा होगा लेकिन इस तस्वीर में इसके अलावा भी है शेर छिपा हुआ है जिसे आपको खोजना है इसे सिर्फ तेज निगाहों वाले व्यक्ति ही इसे खोज पाएंगे। अगर आप मानते हैं कि आपकी नजरें काफी तेज हैं, तो चलिए खोद दिखाए तस्वीर में छिपा दूसरा शेर लेकिन ध्यान रहे आपके पास केवल 3 सेकंड ही है।

क्या आपने खोज लिया तस्वीर में छिपा दूसरा शेर अगर नहीं तो देखे यहाँ उत्तर…

betulsamachar.com 2024 02 10T171936.208

इस ऑप्टिकल इल्यूजन को हल करन, बच्चों का खेल नहीं है। इसलिए अगर आपने दूसरे शेर को खोज लिया है, तो मुबारक हो आपकी आंखें वाकई काफी तेज हैं, लेकिन अगर आप इसका जवाब नहीं खोज पाए हैं, तो कोई बात नहीं हम आपकी मदद कर देते हैं। इस तस्वीर को ध्यान से देखे इसमें हमने दूसरे शेर को मार्क किया जिससे आप इसे आसानी से खोज पाएं।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments