Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजईद के पाक मौके पर मास्क टीवी ओटीटी द्वारा मुस्लिम महिलाओं के...

ईद के पाक मौके पर मास्क टीवी ओटीटी द्वारा मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों पर आधारित कोड ब्लू देखिये आगामी 10 अप्रैल से – मानसी भट्ट .

अपने विविधताओं और हर जॉनर की पसन्द का ख्याल रखने के लिए सुप्रसिद्ध ओटीटी प्लेटफॉर्म मास्क टीवी समाजिक सरोकार की असली कहानी ट्रिपल तलाक पर आधारित फ़िल्म कोड ब्लू से अपने दर्शकों को रूबरू कराने के लिए हाजिर है। मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट बताती हैं कि मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह कोड ब्लू आगामी 10 अप्रैल को रिलीज हो जाएगी । कोड ब्लू एक समाजिक कुरीतियों पर आधारित तीन तलाक के ऊपर आधारित फिल्म है जिसमें समाज के अंदर मुस्लिम महिलाओं की एक अलग किस्म की पीड़ा की नई परिभाषा से दर्शक रूबरू होंगे ।

Mask tv ott

इस फ़िल्म के माध्यम से महिलाओं के उत्पीड़न और उनके मूलाधिकारों के बारे में जागरूक करने का काम किया गया है । इस फ़िल्म में दर्शकों को कथावस्तु में सम्मिलित रहस्य और रोमांच का डबल डोज भी मिलने जा रहा है। मास्क टीवी ओरिजनल के तहत इस फ़िल्म का निर्माण टैग प्रोडक्शन्स ने किया है जिसके निर्माता अंजू भट्ट और चिरंजीवी भट्ट हैं। फ़िल्म कोड ब्लू आगामी ईद के मौके पर 10 अप्रैल को मास्क टीवी ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है ।मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म एक सफल ओटीटी प्लेटफॉर्म है जिसने मात्र अपने 16 महीने के सफर में लाखों सब्सक्राइबर और व्यूवरशिप लेकर टॉप ओटीटी की सूची में शुमार हो गया है ।

अभी कई ट्रेन्डिंग मुद्दे पर सीरीज और फिल्में बनाकर ट्रेड की सुर्खियों में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अच्छा खासा टीआरपी भी बटोरा था।अब हॉट और ट्रेन्डिंग मुद्दे के ऊपर फ़िल्म बनाकर भी इस प्लेटफॉर्म ने दर्शकों के प्रति अपने समर्पण को जग ज़ाहिर कर दिया है। मास्क टीवी हर समय अपने दर्शकों के पसन्द और नापसंद का हमेशा से ख्याल रखते आने वाला प्लेटफॉर्म है। इसी कड़ी में सामाजिक कुरीतियों पर आधारित इस फ़िल्म कोड ब्लू का निर्माण किया गया है।

टैग प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी सत्य घटना पर आधारित फिल्म कोड ब्लू के निर्माता हैं अंजू भट्ट और चिरंजीवी भट्ट, इस फ़िल्म के लेखक निर्देशक हैं अलीना खान । इस फ़िल्म की लेखक निर्देशक अलीना खान ने बताया कि फ़िल्म कोड ब्लू के जरिये दर्शकों को हम इस दुनिया में बसी एक अलग दुनिया से साक्षात्कार कराने जा रहे हैं। हम इस फ़िल्म के माध्यम से दर्शकों को यह बताने जा रहे हैं । यह फ़िल्म हमारे खुद के निजी अनुभव के आधार पर लिखी गई है और इसमें हमने ट्रिपल तलाक की विभीषिका को झेलने के बाद उसके शिकार महिला की मानसिकता को दिखाया है ।

ट्रिपल तलाक एक जुर्म है इससे एक झटके में किसी नवविवाहिता या फिर किसी बुजुर्ग महिला की जिंदगी तबाह हो जानी होती है , इसका ख़ात्मा होना नितांत आवश्यक था, हमने खुद मुकदमा लड़ा और उसके अनुभव पर हमने इस फ़िल्म को अंजाम तक पहुंचाया है । कोड ब्लू एक ऐसे ऑपरेशन के ऊपर आधारित फ़िल्म है जिसके बारे में दर्शकों को अभी तक कुछ भी सच्चाई पता नहीं है। दरअसल इस फ़िल्म के केंद्रबिंदु में ट्रिपल तलाक ही मुख्य कथावस्तु है और यह फ़िल्म ट्रिपल तलाक की एक सत्य घटना के इर्दगिर्द की कहानी पर आधारित है । फ़िल्म कोड ब्लू का एक गाना जुबिन नौटियाल की आवाज़ में सुपरहिट हो चुका है और उसे कई मिलियन का व्यूज मिल चुका है, हम उस बेहद रोमंचाकरी घटना के ऊपर फ़िल्म बनाकर अब उसे दर्शकों के समक्ष परोसने वाले हैं । यह जानकारी मास्क टीवी ओटीटी के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments