Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeलाइफस्टाइलNose Pin Designs: यह स्टाइलिश नोज पिन डिजाइन आपकी खूबसूरती में लगा...

Nose Pin Designs: यह स्टाइलिश नोज पिन डिजाइन आपकी खूबसूरती में लगा देगी चारचांद, होगी आपकी तारीफ

Nose Pin Designs : महिलाओं की खूबसूरती सिर्फ अच्छे कपड़े, मेकअप ( Makeup ) या हेयर स्टाइल से नहीं होती। दरअसल इसके लिए गहनों की भी जरूरत होती है. इसलिए अक्सर महिलाएं अपने कपड़ों के साथ मैचिंग का सामान खरीदती हैं।

New nose pin design

नोज पिन ऐसे होते हैं, इनमें आपको अलग-अलग डिजाइन मिलेंगे। जिन्हें आप मौके के हिसाब से खरीदकर स्टाइल कर सकती हैं। यह आपके लुक को भी कंप्लीट  (complete ) करेगा. इससे आप अच्छी भी लगेंगी.

फूल वर्क वाली नोज़ पिन

नोज पिन डिजाइन फोटो
नोज पिन डिजाइन फोटो

अगर आपको ज्वेलरी को फैंसी डिजाइन ( Design ) के साथ स्टाइल करना पसंद है, तो आप फ्लोरल वर्क के साथ नोज पिन डिजाइन को स्टाइल कर सकती हैं। इस तरह की नोज पिन देखने में जितनी अच्छी लगती हैं, पहनने में उतनी ही आरामदायक भी होती हैं।

इसे बिना नाक के पहना जाता है। आप चाहें तो इन्हें वेस्टर्न स्टाइल  (Style  )कर सकती हैं वरना ये एथनिक वियर के साथ भी अच्छे लगते हैं। इस तरह के नोज पिन डिजाइन आपको मार्केट में मिल जाएंगे। जिसे आप 200 से 250 के बीच खरीद सकते हैं.

नोज पिन इमेज
नोज पिन इमेज

स्टोन वर्क नोज़ पिन

स्टोन वर्क वाली नोज पिन कभी भी फैशन से बाहर नहीं होती। इसे आप कभी भी पहन सकती हैं. इस तरह की नोज पिन न सिर्फ पहनने में स्टाइलिश ( Stylish  )लगती है बल्कि ज्यादा भारी भी नहीं होती।

इस नोज पिन को आसानी से रोजमर्रा के पहनावे में भी स्टाइल  (Style  )किया जा सकता है। इसमें आप भारी नाक वाली नोज पिन डिजाइन भी खरीद सकती हैं और छोटी नोज पिन भी खरीद सकती हैं। मार्केट में आपको अलग-अलग कलर के डिजाइन मिल जाएंगे।

नोज पिन न्यू डिजाइन
न्यू डिजाईन नोज पिन

Nose Pin Designs : मोर डिजाइन वाली नोज पिन

Nose Pin Designs : ट्रेडिशनल लुक के लिए हम तरह-तरह के नोज पिन डिजाइन  (Design  ) ट्राई करते हैं। – अब नोज पिन को मोर डिजाइन से स्टाइल करें। इस तरह की नोज पिन देखने में बहुत क्लासी लगती है और इसे पहनने के बाद पूरा लुक भी बदल जाता है।

आप इस तरह की नोज पिन भी पहन सकती हैं। इनकी खासियत यह है कि इसमें आपको अलग-अलग डिजाइन मिलेंगे। आप इन्हें हैवी ड्यूटी  ( heavy duty ) के साथ-साथ लाइट ड्यूटी के लिए भी खरीद सकते हैं।

 

Anjani Singh
Anjani Singhhttp://www.satnatimes.in
पत्रकारिता में एक साल से कार्यरत, जीवनशैली, मनोरंजन, भोजन एवं फैशन के क्षेत्र में खबर लिखने का अनुभव।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments