सिर्फ 6 लाख रुपये की कीमत पर दमदार इंजन के साथ आपके घर को सजाने आ गई है Nissan की दमदार SUV

Nissan Magnite
Nissan Magnite

आपका घर सजाने आ गयी है , Nissan की धाकड़ SUV फीचर्स की बौछार दमदार इंजन के साथ सिर्फ 6 लाख की कीमत में Nissan की गाड़ियों की मार्केट में इस समय डिमांड बढ़ चुकी है ऐसे में Nissan Magnite लोगों की पहली पसंद बन रही है इस गाड़ी में आपको दमदार इंजन के साथ कई सारे आकर्षक फीचर का सपोर्ट देखने के लिए मिल जाता है तो चलिए जानते हैं इस गाड़ी की संपूर्ण जानकारी बने रहे अंत तक।

Nissan Magnite
Nissan Magnite

New Nissan Magniteके फीचर्स भी कमाल के

कंपनी की ओर से इस नई गाड़ी निसान मैग्नाइट में आपको कई आधुनिक फीचर्स का सपोर्ट मिलता है। इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 7 इंच टीएफटी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्रॉइड, ऑटो कनेक्टिविटी और पावर स्टीयरिंग जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। आपको किसी आकर्षक शिक्षक का सहयोग मिलेगा। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको जेबीएल साउंड के साथ डुअल एयरबैग का सपोर्ट मिलता है, जो ग्राहकों को काफी पसंद आता है। ब्रेकिंग में आपको ब्रेक के लिए डिस्क और ड्रम ब्रेक मिलते हैं।

New Nissan Magnite का इंजन है काफी पॉवरफुल

इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो आपको Nissan Magnite मैं काफी ज्यादा पावरफुल इंजन मिल जाता है जो कि पूरे 999 सीसी का 1 B4D ड्यूल VVT 1.0 पेट्रोल इंजन का सपोर्ट मिल जाता है जो की 72ps की पावर और 96 न्यूनतम मीटर टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसी के साथ यह गाड़ी मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में उपलब्ध है।

New Nissan Magnite की कीमत

Nissan Magnite कंपनी की ओर से आपको इस गाड़ी में कई वेरिएंट देखने के लिए मिल जाएंगे इस गाड़ी की शुरुआती कीमत 6 लाख रुपए की होने वाली है और इसके टॉप वैरियंट की कीमत 11.2 लाख रुपए की है इस गाड़ी का मुकाबला टाटा पांच और टोयोटा जैसी कारों से किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here