DSLR को टक्कर देने आया Moto का लक्जरी कैमरा फ़ोन, जाने शानदार फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी

Motorola smartphone
Photo credit by Google

DSLR का सूपड़ा साफ़ करने आया Moto का लक्जरी कैमरा फ़ोन, जाने शानदार फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी Moto स्मार्टफोन को अधिकतर लोग शानदार फोटोग्राफी के लिए खरीदते है, अगर आप भी इन दिनों कोई शानदार कैमरा फ़ोन खरीदने का सोच रहे है तो Moto E32s स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प होगा, आईये जाने इसके कैमरा और फीचर्स के बारे में…

Motorola smartphone
Photo credit by Google

Moto E32s स्मार्टफोन की लक्जरी कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो ये स्मार्टफोन में आपको 16 मेगापिक्सेल, 2 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल के तीन प्राइमरी कैमरे भी दिए गए है और वही सुंदर सी सेल्फी लेने के लिए इसमें 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिल रहा है।

Moto E32s में मिलने वाले शानदार फ़ीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एलसीडी डिस्प्ले जो आपको बहुत ही सुंदर वीडियो और तस्वीर का आनंद लेती है। जिसकी स्क्रीन रेजोल्यूशन 90 हर्ट्स की बताई जा रही है और बेहतर गेमिंग के लिए इसमें आपको मीडियाटेक हेलियो G37 ऑक्टा कोर वाला तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है।

Moto E32s में मिलती है पॉवरफुल बैटरी

Moto E32s में मिलने वाली पॉवरफुल बैटरी की बात करे तो आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी मिल जाती है जो की पुरे दिन फ़ोन चलाने के लिए पर्याप्त है।

DSLR का सूपड़ा साफ़ करने आया Moto का लक्जरी कैमरा फ़ोन, जाने शानदार फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी

Moto E32s की वाजिब कीमत

Moto E32s की वाजिब कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको इस स्मार्टफोन में Motorola e32s (Slate Gray, 32 GB)  (3 GB RAM) वाले वेरिएंट की कीमत ₹6,990 रुपये बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here