Thursday, May 23, 2024
Google search engine
HomeभोपालLadli Behna Yojana :होली पर मोहन सरकार का बड़ा तोहफा, 1...

Ladli Behna Yojana :होली पर मोहन सरकार का बड़ा तोहफा, 1 मार्च को खाते में आएगी लाडली बहनों की राशि

Ladli Behna yojna की 10वीं किस्त के साथ मिलेगा Holi Festival का विशेष उपहार ,कुछ दिन है शेष , ऐसे बड़ी खुशखबरी क्या होगी की लाडली बहनों को अब लाडली बहनों को 10वीं किस्त के साथ दिये जाएंगे तीन और बड़े लाभ, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी द्वारा बहनों को किए गए सभी बादो को अब नए मुख्यमंत्री जी करेंगे पूरा, अभी अभी लाड़ली बहना योजना को लेकर नए सीएम ने घोषणा कर दी है, कि अब लाड़ली बहना योजना के साथ साथ महिलाओं को 3 अन्य योजनाओं का लाभ भी दिया जाएगा, यानी कि लाड़ली बहना योजना की 10वीं किस्त के साथ ही महिलाओं को दो अन्य योजनाओं के तहत जोड़ा जाएगा, तो आईए जानते हैं महिलाओं को और दो कौन सी योजनाओं का लाभ मिलने वाला है।

फ़ोटो सतना टाइम्स डॉट इन

Ladli Behna Yojana 10th kist Update

जैसा कि जो आपने ऊपर टाइटल में देखा होगा कि, लाडली बहना योजना की लाभार्थी बहनों को 10वीं किस्त के साथ दो और योजनाओं का लाभ मिलने वाला है, जी हां आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि, लाडली बहनों को 10वीं किस्त के साथ दो और योजनाओं का लाभ भी दिया जा सकता है, जैसे कि जिन बहनों ने लाडली बहन आवास योजना में आवेदन किया हुआ है उन बहनों को आवास योजना की पहली किस्त 10 मार्च 2024 को 10वीं किस्त के साथ दी जा सकती है, और इसी के साथ ही लाडली बहनों के लिए योजना का तीसरा चरण भी शुरू करने से संबंधित मुख्यमंत्री जी घोषणा कर सकते हैं।


इसे भी पढ़े – Satna News :सतना में BJP पार्षद पर हमला, फल बेचने वाले ने सीने में मारा चाकू


लाड़ली बहना योजना के साथ 2 योजनाएं रूपी उपहार मिलेंगे

इस बार सरकार द्वारा मार्च में आने वाली होली माही में आने वाली किस्त के साथ लाडली बहनों को मध्य प्रदेश राज्य द्वारा इन दो योजनाओं में जोड़ा जाएगा, लाडली बहाने योजना के लाभ से वंचित बची हुई बहनों को भी लाडली बहन योजना के तीसरे चरण में फॉर्म भरने का मौका दिया जाएगा, और इसी के साथ ही जो बहने प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना की लाभार्थी हैं उन्हें भी लाडली बहना योजना के तहत 450 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। ऐसे में उन्हें कूल 3योजनाएं रूप उपहार मिलेंगे जिससे बहने और भी कुशल और आर्थिक रूप से विकसित हो रही है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments