Mirzapur Season 3 :मिर्ज़ापुर सीजन 3 मे सीबीआई इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आएंगे धनीराम

Mirzapur Season 3

सतना/अनुपम दहिया।। जंहा बॉलीवुड में कैरिअर बनाने में लोगों को वर्षों बीत जाते हैं वहीं अभिनेता धनीराम प्रजापति अपनी मेहनत, स्किल्स और क्राफ्ट से शानदार अभिनय कर बहुत जल्दी ऊंचाइयों की इस बुलंदी में कदम रखा है। जिले वासियों के लिए गर्व की बात है कि धनीराम उचेहरा के समीपी एक छोटे से गांव करही कला से निकल कर सतना और भोपाल में अभिनय की ट्रेनिंग ली और आज एक के बाद एक बड़ी फिल्म और वेब सिरीज़ में अपनी अदायगी का जलवा दिखा रहे हैं ।

Mirzapur Season 3

SATNATIMES.IN की टीम से बातचीत के दौरान अभिनेता धनीराम ने बताया कि उन्होंने आगामी हॉलीवुड फिल्म निको रिंचियरी के निर्देशन में “ए मस्कयूटो इन द ईयर” नाम की फ़िल्म की है जिसमे मुख्य भूमिका में अमेरिकन अभिनेता जैक लेसी और द आयरन मैन फेम अभिनेत्री नाजनीन बोनिएड़ी हैं। लगातार फ़िल्म भोला, जोरम, मस्त में रहने का, गनचक्कर वेब सीरीज काला पानी में अभिनय करने के बाद अपने फैंस के लिए एक और नई खुशखबरी दी है।



काफी चर्चित वेब सीरीज मिर्ज़ापुर सीजन 3( Mirzapur Season 3 )” जिसका लोगों का बेशब्री से इंतज़ार था 5 जुलाई को प्राइम वीडियो ओ.टी. टी.प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी है मिर्जापुर सीरीज़ में अभिनेता धनीराम प्रजापति सीबीआई इंस्पेक्टर चौबे के किरदार में नज़र आएंगे। इसके साथ ही जल्द ही सोनी लिव ओ.टी.टी. के लिए प्रिटी कैश नाम की वेब सीरीज़ की शूटिंग हाल ही में कंप्लीट की है जो जल्द सभी तक पहुचेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here