‘नट-बोल्ट ढीले थे, दीवार टूटी थी…’, यात्री ने दिखाई Maurya Express कोच की जर्जर हालत, वीडियो वायरल

Maurya express viral video
Maurya express viral video

Maurya express viral video :ट्रेन से सफर करने वाले लोगों को जब भी कोई परेशानी होती है तो लोग अक्सर सोशल मीडिया पर इसकी शिकायत करते हैं। ऐसा ही एक बार फिर हुआ है। मौर्य एक्सप्रेस से सफर करने वाले एक पैसेंजर ने भी ऐसा ही किया। कोच की खराब हालत को दिखाने के लिए एक पैसेंजर ने वीडियो शेयर किया है।

Maurya express viral video
Maurya express viral video

वीडियो में आप देखेंगे कि कोच के नट-बोल्ट तक ढीले हैं और बाहर से हवा आ रही है। X पर यूजर ने लिखा है- मेरा एक दोस्त 15027 मौर्य एक्सप्रेस से कल ट्रैवल कर रहा था। ट्रेन की हालत इतनी खराब थी कि बाहर से हवा आ रही थी। सभी नट-बोल्ट ढीले थे। दीवार टूट हुए थे। बस भगवान भरोसे चल रही है ट्रेन।

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के कारण इस वीडियो को जमकर व्यूज मिल रहे हैं। 7 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को अब तक देखा है। कई लोगों ने इस वीडियो पर अब तक प्रतिक्रियाएं भी दी है। रेलवे सेवा ने भी ट्वीट पर रिप्लाई किया है और इस मामले पर बयान दिया है।

रेलवे सेवा ने रिप्लाई में कहा है- जरूरी कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारी को जानकारी दे दी गई है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया यात्रा विवरण (पीएनआर/यूटीएस नंबर) और मोबाइल नंबर हमारे साथ डीएम के माध्यम से साझा करें। आप शीघ्र समाधान के लिए अपनी समस्या सीधे http://railmadad. Indianrailways.gov.in पर भी उठा सकते हैं या 139 डायल कर सकते हैं।

लोग कर रहे कॉमेंट

इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने भी कॉमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा है- बिना अधिक पेमेंट किए फ्रेश हवा मिल रही है इसके लिए शुक्रगुजार रहो। दूसरे यूजर ने लिखा है- चल रही है ना? और क्या चाहिए भाई। तीसरे यूजर ने लिखा है- 15027 मौर्य ‘कालीन’ एक्सप्रेस ट्रेन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here