Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलCreta और Punch के टक्कर देंगी Maruti की स्टैंडर्ड लुक कार, जाने...

Creta और Punch के टक्कर देंगी Maruti की स्टैंडर्ड लुक कार, जाने लक्जरी फीचर्स और बेजोड़ मजबूत इंजन

Creta और Punch के चारों खाने चित्त कर देंगी Maruti की स्टैंडर्ड लुक कार, जाने लक्जरी फीचर्स और बेजोड़ मजबूत इंजन Maruti मोटर्स अपनी शानदार माइलेज देने वाली कारो के लिए जानी जाती है जिसकी इन दिनों सबसे अधिक डिमांड वाली कार Maruti Alto अपने शानदार लुक और दमदार इंजन के साथ बेहतर माइलेज के लिए खूब सुर्खियों में बनी हुई है अगर आप भी इन दिनों कोई शानदार माइलेज देने वाली कार खरीदने की सोच रहे है तो ये आपके लिए बेहतर विकल्प होगी, आईये जाने इसके इंजन और माइलेज के बारे में…

Maruti Alto K10 2024 के लग्जरी फीचर्स की बात करे तो इस कार में कंपनी ने कई सारे आधुनिक फीचर्स दिए है जिसमे एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलैस एंट्री, डिजिटाइज़्ड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और पावर एडजस्टेबल ओआरवीएम्स जैसे लग्जरी फीचर्स दिए गए है।

Maruti Alto K10 2024 के शक्तिशाली इंजन की बात करे तो कंपनी ने अपनी इस दमदार कार में इंजन के तौर पर 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन लगा है जो 67 पीएस की पावर और 89 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है यह इंजन आइडल-इंजन स्टार्ट/स्टॉप टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया हैऔर इसके सीएनजी मॉडल में भी 1-लीटर ड्यूलजेट पेट्रोल इंजन दिया गया है और ये कार सीएनजी मोड में आउटपुट 57पीएस और 82.1एनएम देती है।

Maruti Alto K10 2024 के माइलेज की बात करे तो ये कार पेट्रोल एमटी – 24.39 किलोमीटर प्रति लीटर का और सीएनजी में 33.85 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देने में सक्षम है।

Creta और Punch के चारों खाने चित्त कर देंगी Maruti की स्टैंडर्ड लुक कार, जाने लक्जरी फीचर्स और बेजोड़ मजबूत इंजन

Maruti Alto K10 2024 की सस्ती कीमत

Maruti Alto K10 2024 की सस्ती कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरवाती कीमत 3.99 लाख और टॉप मॉडल की कीमत 5.96 लाख रुपये है और इसका मुकाबला टाटा पंच से है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments