प्रदेश स्तर से नीचे के सवाल पर भड़के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, विरोधियों ने दिखाया आईना और कह दी ये बात

नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक सवाल पूछे जाने पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल मंत्री कैलाश विजयवर्गीय शनिवार को अल्प प्रवास पर मैहर पहुंचे हुए थे। इस दौरान पत्रकारों ने मैहर के सीवर लाइन के काम से हुई सड़कों की दुर्दसा पर सवाल पूछा तो मंत्री विजयवर्गीय ने खुद को राष्ट्रीय स्तर का नेता बताते हुए कहा कि मेरे से नारदा नली का सवाल मत करो। कोई प्रदेश की बात किया करो।

जनसरोकार के मुद्दों से आप लोगों का क्या वास्ता?
इस मामले के बाद सोशल मीडिया में डॉक्टर राजेंद्र कुमार सिंह ने कहा- सही कहा विजयवर्गीय जी आप और भाजपा सरकार सिर्फ देशाटन और भ्रमण करने के उद्देश्य से ही प्रदेश भर में घूम रहे हैं। जनसरोकार के मुद्दों से आप लोगों का क्या वास्ता? मैहर जिले में सरकारी निधि से हो रहे गुणवत्ता विहीन शासकीय कार्य का परीक्षण कर दोषियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करने की जगह आपसे प्रदेश स्तर का क्या प्रश्न पूछा जाए, ये समझ से परे हैं।

जनता की समस्या का जवाब भाजपा कभी नहीं देती
मंत्री विजयवर्गीय के इस जवाब के बाद मैहर कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने भी कहा कि बड़े दुर्भाग्य की बात है। जिन सड़कों पर मंत्री जी अभी गुजरे हैं, उन सड़कों पर सवाल भी पूछना अब गलत हो गया है। यह मंत्री विजयवर्गीय का अहंकार है। भाजपा सिर्फ धर्म की ही बात करती है। अगर धर्म का सवाल पूछा जाए तो वो इसका जवाब देंगे। जनता की समस्या का जवाब भाजपा कभी नहीं देती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here